जनवरी 2021 में आएगा विराट और अनुष्का के घर नन्हा महमान

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जल्द बनने वाले है पैरेंट। इस बात की जानकारी खुद विराट कोहली ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

0
238
Virat Anushka 1st Child

New Delhi: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के फैन्स के लिए एक खुशखबर सामने आई है। जी हां, अगले साल जनवरी में विराट कोहली पिता बनने वाले हैं। विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा इस समय प्रेग्नेंट (Virat Anushka 1st Child)  हैं। इस बात की जानकारी खुद विराट कोहली ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। इसके बाद अनुष्का ने भी ट्वीट किया है।

विराट ने अनुष्का के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘और फिर, हम तीन होंगे! जनवरी 2021 में आ रहा है।’ विराट ने इस गुड-न्यूज (Virat Anushka 1st Child) को शेयर करते हुए जो फोटो लगाई है, उसमें अनुष्का शर्मा का बेबी-बंप नजर आ रहा है। इसके बाद विराट और अनुष्का शर्मा को खूब बधाइयां मिल रही हैं।

करीना कपूर खान हैं प्रेग्नेंट, फैन्स के लिए खुशखबरी…

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ ने भी भारतीय कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को इस खुशखबरी के लिए विश किया है। बीसीसीआइ ने विराट कोहली के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है, “बधाई हो, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा।” बता दें कि अनुष्का और विराट ने लंबे समय डेट करने के बाद 2017 में शादी की थी।

काम की बात करें तो अगले महीने से शुरू होने वाला इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के लिए विराट संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में हैं। उन्होंने 27 सितंबर की सुबह को ट्वीट किया है। अनुष्का इस समय मुंबई में हैं, जबकि विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम के साथ यूएई में हैं। बता दें कि इससे पहले भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी पिता बने हैं। उनकी पत्नी नताशा ने बेटे को जन्म दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here