कौन बनेगा बिग बॉस 13 का विनर ? इस कंटेंस्टेंट को लेकर घर के बाहर भी मचा बवाल

बिगबॉस 13 इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे घर में बुहत कुछ नया और अलग देखने को मिल रहा है। जहां सिदार्थ शुक्ला का एग्रेशन हमेशा से ही सुर्खियां बटोरता है, वहीं इस बार रश्मि देसाई भी हाथापाई पर उतर आईं।

0
1226

नई दिल्ली: बिगबॉस 13 इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे घर में बुहत कुछ नया और अलग देखने को मिल रहा है। जहां सिदार्थ शुक्ला का एग्रेशन हमेशा से ही सुर्खियां बटोरता है, वहीं इस बार रश्मि देसाई भी हाथापाई पर उतर आईं। इसके बाद घर का माहौल काफी गर्म बना हुआ है। वैसे सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन की जीत के प्रमुख दावेदार माने जा रहे हैं। इसको लेकर घर के बाहर शो के एक्स कंटेस्टेंट विंदू दारा और असीम रियाज के भाई उमर रियाज आमने-सामने आ गए हैं।

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि विंदू दारा ने सिद्धार्थ को सपोर्ट करते हुए उन्हें इस सीजन का विनर बताया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ”ये जुहू में है। बिग बॉस जीतने के बाद मैं सिद्धार्थ शुक्ला को यहां पार्टी के लिए लेकर आऊंगा।’ इस पर जवाब देते हुए शो के एक्स कंटेस्टेंट करणवीर वोहरा ने लिखा, ‘कभी भी निश्चित न हो, क्योंकि कलर्स टीवी बिगबॉस में कभी भी कुछ भी कर सकता है।’

करणवीर के इस ट्वीट पर असीम के भाई ने सहमति जताई और लिखा कि आप सही कह रहे हैं। इस शो के बारे में कभी भी पहले से कोई घोषणा नहीं की जा सकती है, लेकिन कुछ लोगों को लगता है कि वह सब जानते हैं। यहां असीम के भाई उमर का ‘कुछ लोगों’ से मतलब विंदू दारा से था। अब उमर और विंदू के बीच घर के बार ट्विटर वॉर शुरू हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here