अनन्या पांडे की साउथ इंडस्ट्री में एंट्री, विजय देवरकोंडा के साथ आएंगी नजर

0
613

मुंबई: करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अब साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं। साउथ इंडस्ट्री में वह विजय देवरकोंडा के साथ अपनी पहली फिल्म करेंगी। फिल्म को पुरी जगन्नाध डायरेक्ट कर रहे हैं।

बता दें कि इस फिल्म का नाम ‘फाइटर’ होगा। ये फिल्म हिंदी और तेलुगू भाषा में होगी, जो कई भाषओं में रिलीज की जाएगी। इस बारे में पुरी जगन्नाध ने ट्वीट कर लिखा- ‘पैन इंडिया वेंचर में विजय देवरकोंडा संग अनन्या आपका स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। फिल्म को करण जौहर, चार्मी कौर, अपूर्वा मेहता प्रोड्यूस कर रहे हैं।

विजय देवरकोंडा ने भी अपनी फिल्म में अनन्या का स्वागत करते हुए एक ट्वीट किया है। वहीं, तरण आदर्श ने इस खबर की पुष्टि करते हुए ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने अनन्या और विजय की कई फोटो भी शेयर की है।

अनन्या पांडे के वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के बाद ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर और कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में थे। दोनों ही फिल्मों के लिए अनन्या की एक्टिंग की तारीफ की गई थी। वहीं, विजय देवर कोंडा की फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ बहुत हिट हुई थी, जिसकी रीमेक ‘कबीर सिंह’ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here