‘पल-पल दिल के पास’ के बाद अब करण कर रहे हैं दूसरी फिल्म की तैयारी, देखिए उनका नया लुक

0
257

Velley In Delhi: सनी देओल के बेटे करण देओल अपनी पहली फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हाल ही में पता चला है कि वे अपनी अगली फिल्म वेले इन दिल्ली(Velley In Delhi)की शूटिंग में लगे हैं। फिल्म में करण का नया लुक कैसा होगा ये देखना उनके फैंस के लिए काफी दिलचस्प होगा।

 

Read Also: दीपिका और रणवीर की शादी की वो तस्वीरें जो आपने कभी नहीं देखी होगी

अपनी पहली रोमांटिक फिल्म से डेब्यू करने के बाद करण देओल को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। रोमांटिक फिल्म से डेब्यू करने के बाद अब करण नये अवतार में दिखने वाले हैं क्योंकि इस बार वह क्राइम कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे जिसका नाम है, वेले इन दिल्ली (Velley In Delhi).
हाल ही में करण ने कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, नया लुक, नई शुरुआत, करण से लॉकडाउन को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ये समय तो हर किसी के लिए मुश्किल रहा हैं,लेकिन सेफ्टी के साथ सब शुरु तो करना ही पड़ेगा। कोरोना प्रोटोकॉल को फॉलो करते हुए उनकी अगली फिल्म की शूटिंग शुरु हो गयी है। तस्वीर में व्हाइट कलर की टी-शर्ट में करण बहुत हेंडसम दिख रहे हैं।

Read Also: कंगना रनौत ने की देश का नाम बदलने की मांग, जानें क्या कहा…

अपने 2 में भी नजर आएंगे करण देओल-
करण की पहली फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ के बाद इन दिनों वे उनकी अगली फिल्म वेले इन दिल्ली(Velley In Delhi) की शूटिंग चल रही है।इसके अलावा करण की अगली फिल्म होगी अपने 2 जिसमें में पूरा देओल परिवार यानी कि 3 जनरेशन साथ में देखने को मिलेंगी।
फिल्म में धंर्मेद्र, सनी देओल बॉबी देओलऔर करण के साथ नजर आएंगे इसके अलावा करण की अगली फिल्म होगी अपने 2 में भी नजर आएंगे।

Read more articles on Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here