जानिए कैसे हो रही है वरुण धवन और नताशा की शादी?

वरुण धवन और नताशा की शादी में शामिल होने वाले किसी भी मेहमानों को मोबाइल फोन रखने का मंजूरी नहीं दी गई है।

0
705
Varun Natasha Wedding
जानिए कैसे हो रही है वरुण धवन और नताशा की शादी?

Mumbai: वरुण धवन और नताशा की शादी कैसे हो रही है ये हर कोई जानना चाहता है। लेकिन शादी में शामिल होने वाले किसी भी मेहमानों को मोबाइल फोन रखने का मंजूरी नहीं दी गई है। बता दें कि कोरोना महामारी के चलते वरुण-नताशा की शादी में (Varun Natasha Wedding) मेहमानों की लिस्ट छोटी है। वहीं कोविड 19 टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर ही लोगों को शादी में एंट्री दी गई।

नताशा संग फेरे लेंगे वरुण, इस दिन होगी शादी…

मिली जानकारी के मुताबिक, 24 जनवरी को वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी पंजाबी स्टाइल से हो रही है। आज दोपहर 12.30 बजे दोनों ने साल फेरे लिए। सूत्र के हवाले से पिंकविला ने लिखा है कि यह जोड़ी 12.15 बजे से 12.55 बजे के बीच अलीबाग में सात फेरे लेंगे और हमेशा के लिए एकदूजे के हो जाएंगे।

फिल्‍ममेकर करण जौहर, वरुण और नताशा की शादी में शामिल होने के लिए अलीबाग पहुंच गए हैं। विरल भयानी (Viral Bhayani) ने उनकी तसवीरें शेयर की हैं। बता दें कि वरुण ने करण (Karan Johar) की फिल्‍म स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Akshay दिखे खतरनाक लुक में, 26 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि वरुण और नताशा इससे पहले साल 2020 में ही शादी (Varun Natasha Wedding) करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते यह शादी 2021 के लिए पोस्टपोन हो गई। दोनों की शादी में प्राइवेसी का खास ख्याल रखा जाएगा। दोनों की शादी अलीबाग के सासवने इलाके में स्थित द मैन्शन हाउस में हो रही है।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here