वरुण धवन ने बढ़ाया मदद का हाथ, बेघरों-डॉक्टरों को खिलाएंगे खाना

0
815

मुंबई: इन दिनों पूरा देश कोरोना की चपेट में है। कोरोना की यह स्थिति सबसे ज्यादा उन लोगों लिए भयंकर साबित हो रही है, जो दिहाड़ी मजदूर हैं। ऐसे लोगों के पास न तो काम है और न है पैसे, जिसकी वजह से इन्हें खाना भी मुश्किल से मिल रहा है। इस स्थिति में बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने मजदूर लोगों के लिए मदद के हाथ बढ़ाए हैं।

वरुण धवन ने कहा, “लॉकडाउन के हर गुजरते दिन के साथ मेरा दिल उन गरीब लोगों के लिए फटा जाता है जिनके पास ऐसे मुश्किल समय में कोई घर नहीं है। तो इस हफ्ते मैंने तय किया है कि मैं उन लोगों के खाने का इंतजाम करूंगा जिनके पास रहने को घर नहीं है और जिनके पास काम नहीं है।”

इसके साथ ही वरुण धवन ने डॉक्टरों की तारीफ करते हुए कहा, “मैं उनकी भी बहुत तारीफ करता हूं जो फ्रंटलाइन पर खड़े हैं और हर पल अपनी जिंदगी को जोखिम में डाल रहे हैं। मैंने तय किया है कि मैं डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ को खाना उपलब्ध करवाऊंगा।” इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ये छोटा सा कदम है, लेकिन ऐसे मुश्किल हालातों में हर छोटा कदम मायने रखता है।

कोरोना से निपटने के लिए किया दान
जानकारी के लिए बता दें कि जहां तमाम बड़े बिजनेसमैन में इस भयंकर महामारी से निपटने के लिए पीएम केयर्स फंड में दान दिया है, वहीं वरुण धवन ने भी इसमें अपनी भागीदारी दर्ज कराते हुए पीएम केअर्स फंड में 30 लाख और मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये दान किए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here