देखिए वरुण और नताशा की शानदार कैमिस्ट्री, असिस्टेंट डायरेक्टर से बन गए एक्टर

34 साल के हो गए हैं। लंबे समय से रहीं गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी के बाद ये उनका पहला बर्थडे है।

0
247
Varun Dhawan Birthday
34 साल के हो गए हैं। लंबे समय से रहीं गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी के बाद ये उनका पहला बर्थडे है।

Mumbai: एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan Birthday) का आज बर्थडे है। वे अब 34 साल के हो गए हैं। लंबे समय से रहीं गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी के बाद ये उनका पहला बर्थडे है। एक्टर धवन ने कहा था कि मैं रेसलर बनना चाहता था, लेकिन अचनाक फिल्मों की तरफ रुख कर लिया और असिसटेंट डायरेक्टर के बाद एक्टर (Varun Dhawan Birthday) बना गया। 

हिंदी और गुजराती फिल्मों के पॉपुलर एक्टर अमित मिस्त्री का निधन

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

बता दें वरुण ने 2021 की जनवरी आते ही नताशा से शादी कर ली थी। ये शादी मुंबई के अलीबाग में हुई थी। जिसके बाद ये जोड़ी कश्मीर भी साथ घुमने गई थी। वरुण धवन कोविड के वजह से देश के बाहर तो नहीं जा पाए लेकिन उन्होंने नताशा को कश्मीर जरूर घुमा दिया। हाल ही में अपनी फिल्म भेड़िया की शूटिंग का शेड्यूल खत्म करके मुंबई लौटे हैं। बॉलीवुड में वरुण और नताशा की एक अकेली जोड़ी है जिसने स्कूल से अपने प्यार को शुरू किया और शादी तक लेकर आए। 

खत्म हुआ ‘राधे’ का इंतजार, देखें धमाकेदार एक्शन से भरा हुआ Trailer

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

नताशा (Natasha or Varun) ज्यादातर लाइमलाइट से दूर रहना पंसद करती है। इसी वजह से इस जोड़ी की लव लाइफ के बारे में लोगों को नहीं पता चला, आज के दिन वरुण धवन मुंबई में है जहां वे अपने परिवार के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here