फिल्म ‘वकील साब’ के ट्रेलर रिलीज पर मची भगदड़, थिएटर में घुसे फैंस

विशाखापत्तनम के संगम शरथ थिएटर Vakeel Saab Trailer में फैन्स की भीड़ उमड़ गई। इस बीच थियेटर में भगदड़ मच गई।

0
545
Vakeel Saab Trailer
विशाखापत्तनम के संगम शरथ थिएटर Vakeel Saab Trailer में फैन्स की भीड़ उमड़ गई। इस बीच थियेटर में भगदड़ मच गई।

Andhra Pradesh: किसी अभिनेता को देखने के लिए इतनी भीड़ आपने नहीं देखी होगी। अभिनेता से नेता बने पवन कल्याण की फिल्म ‘वकील साब’ (Vakeel Saab Trailer) का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस दौरान विशाखापत्तनम के संगम शरथ थिएटर में फैन्स की भीड़ उमड़ गई। इस बीच थियेटर में भगदड़ मच गई, जिससे थियेटर का शीशा तक टूट गया। ये ट्रेलर 29 मार्च की शाम 4 बजे के आसपास तेलुगु राज्यों के कुछ ही सिनेमाघरों (Vakeel Saab Trailer) में रिलीज किया गया। 

जिंदगी जीने का अलग अंदाज, काफी कुछ कहती है ‘संध्या’ की कहानी

बता दें पवन कल्याण (Pawan Kalyan) की फिल्म ‘वकील साब’ का ट्रेलर होली के दिन रिलीज होना था। इसकी जानकारी मिलते ही संगम थियेटर के बाहर दोपहर से ही पवन कल्याण के फैंस जुटना शुरू हो गए और बेसब्री से ट्रेलर रिलीज का इंतजार करने लगे।

पवन कल्याण (Pawan Kalyan) ने 1999 में ‘अक्कदा अम्माई इक्कादा अब्बाई’ के साथ अभिनय की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘गोकुलम्लो सीता’, ‘सुसवाथम’, और ‘थोली प्रेमा’ जैसी कई लोकप्रिय फिल्मों में अभिनय किया। 2003 में, उन्होंने फिल्म ‘जॉनी’ के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की, जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। दर्शकों के निगेटिव रिस्पॉन्स के बाद, पवन कल्याण ने कभी दूसरी फिल्म का निर्देशन नहीं किया। 

Priyanka Chopra लौट रही हैं बॉलिवुड, जानिए कब आएगी फिल्म?

इसके बाद पवन कल्याण (Pawan Kalyan) ने 2005 में फिल्म बालू से वापसि की, उन्होंने ‘बांगरम’, ‘अन्नवरम’ और ‘जलसा’ जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया। पवन को आखिरी बार 2018 की फिल्म अग्न्याथवासी में देखा गया था, जिसे दर्शकों और आलोचकों दोनों की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली थी। वह दो साल बाद ‘वकील साब’ के साथ बड़े पर्दे पर अपनी वापसी कर रहे हैं। इसी के साथ वह ‘अय्यप्पनम कोशियुम’ और ‘हरि हरिक वीरा मल्लू’ जैसे प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे हैं। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here