कंगना के बयान पर उर्मिला मातोंडकर का जवाब

कंगना ने उर्मिला को सॉफ्ट पॉर्न अभिनेत्री कहा था। कंगना के इस बयान के बाद जहां एक तरफ लोगों ने उनका समर्थन किया तो वहीं कई लोग उनके विरोध में आ गए।

0
330
Urmila Matondkar
कंगना के बयान पर उर्मिला मातोंडकर का जवाब

Delhi: ड्रग्स मामले पर कंगना रणौत (Kangana Ranaut) और उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) के बीच हुई बहस बढ़ती जा रही है। एक इंटरव्यू में कंगना ने उर्मिला को सॉफ्ट पॉर्न अभिनेत्री कह दिया था। कंगना के इस बयान के बाद जहां एक तरफ लोगों ने उनका समर्थन किया तो वहीं कई लोग उनके विरोध में आ गए। कंगना के इस बयान पर अब उर्मिला मातोंडकर ने पलटवार किया है। एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में उर्मिला मातोंडकर ने कहा कि कंगना रणौत सबूतों के साथ फिल्म इंडस्ट्री के उन लोगों का नाम बताएं जो ड्रग्स लेते हैं। उन्होंने कहा कि मैं सच में चाहती हूं कि कंगना उन लोगों का नाम लेकर पर्दाफाश करें। उनका ये हम पर उपकार होगा।

रिया केस में जांच कर रही NCB ने एक और ड्रग पैडलर को पकड़ा

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने कहा कि आज कंगना के पास जो कुछ भी है, पैसा, दौलत और शोहरत उसके लिए उन्हें मुंबई और फिल्म इंडस्ट्री का शुक्रिया अदा करना चाहिए। इतने समय से वो कहा थीं। पहले उन्होंने इन मुद्दों को क्यों नहीं उठाया? पिछले एक महीने से ही वो ये सब बातें बोल रही हैं। आप हमेशा विक्टिम कार्ड क्यों खेलती हैं? आखिर उन्हें बॉलीवुड में हर किसी से परेशानी क्यों है ? कंगना ने कहा था, ‘मुझे स्वयं पर विश्वास है कि मैंने जीवन के साथ समझौता नहीं किया है। मेरे इर्द-गिर्द जो दबाव था, मैं उसके आगे झुकी नहीं हूं। मुझे टिकट के लिए ज्यादा काम नहीं करना पड़ेगा। वह मेरे संघर्षों का मजाक बना रही हैं। वह खुद एक सॉफ्ट पॉर्न स्टार हैं। अपनी एक्टिंग की वजह से नहीं जानी जाती हैं।”

ड्रग्स केस में 25 बॉलीवुड हस्तियां शामिल, NCB ने शुरु की जांच

दरअसल उर्मिला ने जया बच्चन का सपोर्ट करते हुए कंगना के लिए कहा था कि इस तरह राजनीतिक मामलों में पड़कर कंगना भाजपा का टिकट चाहती हैं। उर्मिला मातोंडकर ने अपने एक इंटरव्यू में हिमाचल को ड्रग्स का गढ़ बताया था। उर्मिला ने कंगना से कहा था- ‘पूरा देश ड्रग्स के खतरे का सामना कर रहा है। क्या उन्हें पता है कि जहां से वो आती हैं, यानी हिमाचल प्रदेश खुद ड्रग्स का एक गढ़ है। कंगना को सबसे पहले अपने राज्य से इसकी शुरुआत करनी चाहिए।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here