Urfi Javed On Sajid Khan: बिग बॉस कंटेस्टेंट साजिद खान पर फूटा उर्फी जावेद का गुस्सा, सोशल मीडिया पर किया Video शेयर

0
356

Urfi Javed On Sajid Khan: सोशल मीडिया सेंसेशन और बिग बॉस कंटस्टेंट उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने फैशन सेंस को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आती हैं। लेकिन कभी-कभी वह खास मुद्दों को भी पब्लिक के बीच उठाती हैं। बता दें की उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह फिल्ममेकर साजिद खान और उनसे जुड़े Me Too मामले को उठाते हुए नजर आ रही हैं।

साजिद खान ने नही मांगी माफी

साजिद खान इन दिनों ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले रहे हैं। शो में उनके होने पर कई लोग आपत्ति भी जता रहे हैं। अब उर्फी ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि साजिद खान ने उन लड़कियों से कभी भी माफी नहीं मांगी, जिनका उन्होंने शोषण किया था।

video courtesy- Urfi Javed Instagram

उर्फी जावेद ने लिखा

इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने कैप्शन देते हुए लिखा, “कभी माफी नहीं मांगी, जो किया सिर्फ उसका बचाव करते रहे है। माफी मांगने से उसने जो कुछ भी किया वो बदल तो नहीं सकता है, लेकिन खुद का बचाव करने से बेहतर माफी मांगना है।”

साजिद खान पर लगे थे आरोप

फिल्ममेकर साजिद खान पर मीटू मूवमेंट के दौरान सिंगर और एक्ट्रेस समेत कई लोगों ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। साजिद पर 7 महिलाओं ने असहज कराने और कई गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद, साजिद का बुरा दौर शुरू हो गया था। ‘बिग बॉस 16’ के प्रीमियर एपिसोड में उन्होंने बताया था कि बुरा दौर शुरू होने के बाद उन्हें कई फिल्मों का क्रेडिट नहीं दिया गया।

बता दें की 1 अक्टूबर से ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss) का आगाज़ हो चुका है। वहीं जैसे ही शो में साजिद खान (Sajid Khan) की एंट्री हुई, उसके बाद विवादों का सिलसिला भी शुरू हो गया है। गौरतलब है कि साल 2018 में जब देश में मीटू मूवमेंट (Me Too Movement) चला था तो उस दौरान कई महिलाओं ने साजिद पर गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं अब उनके ‘बिग बॉस’ के घर में आने पर उर्फी जावेद (Urfi Javed) के अलावा अभिनेत्री मंदाना करीमी, शर्लिन चोपड़ा और सिंगर सोना महापात्रा ने सवाल खड़े कर दिए हें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here