Sameer Sharma Suicide: एक और एक्टर ने की खुदखुशी, पंखे से लटका मिला शव

मुंबई में एक और अभिनेता ने खुदकुशी कर ली है। कई मशहूर टीवी सीरियल में काम कर चुके अभिनेता समीर शर्मा का शव घर में पंखे से लटका मिला है।

0
353
Sameer Sharma Suicide
Sameer Sharma Suicide: एक और एक्टर ने की खुदखुशी, पंखे से लटका मिला शव

Mumbai: सुशांत सिंह की मौत की खबर से लोग अभी उबर भी नहीं पाए थे कि अब और झटका टीवी इंडस्ट्री को लगा है। खबर है कि टीवी एक्टर और मॉडल समीर शर्मा (Sameer Sharma Suicide) मुंबई स्थित अपने घर पर मृत पाए गए। इस पूरे मामले में बड़ी बात ये है कि पुलिस को खुदकुशी का शक हो रहा है। समीर शर्मा का शव मुंबई के मलाड में घर पर पंखे से लटका मिला।

सुशांत राजपूत केस में सीबीआई जांच की सिफारिश पर केंद्र का ये जवाब

समीर शर्मा (Sameer Sharma Suicide) मुंबई में मलाड स्थित घर में अकेले रह रहे थे। खबर है कि उनकी पत्नी जब उनसे फोन पर बात नहीं कर पाई, तो उन्हें कुछ शक हुआ। पत्नी ने दोस्त को फोन कर समीर के घर जाने के लिए कहा। वहां जाकर देखा, तो समीर शर्मा की बॉडी पंखे से लटकी हुई थी। वहीं दुसरी तरफ ये भी कहा जारा है कि बुधवार को रात की ड्यूटी के दौरान चौकीदार ने समीर शर्मा के शव को लटकता हुआ देखा था। समीर का शव किचन में पंखे से लटक रहा था।

पुलिस के मुताबिक एक्टर ने खुदकुशी 2-3 दिन पहले ही कर ली थी। क्योंकि जब पुलिस फ्लैट के अंदर पहुंची तो बॉडी डिकंपोज होना शुरू हो चुकी थी। फिलहाल अब शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बता दें कि समीर कई टीवी शोज में काम कर चुके थे, ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’, ‘ज्योति’, ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’, ‘वो रहने वाली महलों की’, ‘गीत हुई सबसे पराई’ और ‘इस प्यार को क्या नाम दूं, इनमे से फेमस शो ‘कहानी घर घर की’ भी शामिल था।

Sushant Case: बिहार सरकार ने की सुशांत केस में सीबीआई की सिफारिश

समीर शर्मा की मौत के बाद से ही अभिनेता का एक सोशल मीडिया पोस्ट चर्चा में आ गया है। हालांकि ये इंस्टाग्राम अकाउंट वेरिफाइड नहीं है लेकिन इस अकाउंट को समीर शर्मा का ही बताया जा रहा है और साथ ही साथ एक खास कविता लिखे पोस्ट को वायरल किया जा रहा है। इस पोस्ट में लिखी कविता में दर्द साफ महसूस किया जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

@bleedingsoulpoetry @societyofpoetry #bleedingsoulpoetry. Photo by Samir Sharma.

A post shared by Samir Sharma (@samir5d) on

बता दें कि समीर कई फिल्मों में भी काम कर चुके है। समीर की डेब्यू फिल्म हंसी तो फंसी थी। वे मूवी इत्तेफाक में भी नजर आए थे। समीर ने कई एड्स और मॉडलिंग असाइनमेंट में काम किया था। वे दिल्ली के रहने वाले थे। पढ़ाई पूरी करने के बाद वे बैंगलोर शिफ्ट हो गए थे। उन्होंने वहां एड एजेंसी में काम किया था। फिर वे मुंबई में एक्टिंग का सपना लेकर आए और वो सपना पूरा भी हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here