BARC ने जारी की TRP लिस्ट, ‘नागिन’ को हुआ नुकसान, इस शो ने मारी बाजी

टीवी शोज को रेटिंग देने वाली बार्क कंपनी ने 52वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में बहुत बड़ा उलटफेर देखने को मिला है। दरअसल, इस लिस्ट से जहां एकता कपूर का नागिन नंबर 1 से खिसककर नंबर दो की पोजिशन पर पहुंच गया है, वहीं सलमान खान का शो बिगबॉस इस बार भी टॉप 5 में जगह नहीं बना पाया है।

0
832

नई दिल्ली: टीवी शोज को रेटिंग देने वाली बार्क कंपनी ने 52वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में बहुत बड़ा उलटफेर देखने को मिला है। दरअसल, इस लिस्ट से जहां एकता कपूर का नागिन नंबर 1 से खिसककर नंबर दो की पोजिशन पर पहुंच गया है, वहीं सलमान खान का शो बिगबॉस इस बार भी टॉप 5 में जगह नहीं बना पाया है।

Image result for KUNDALI BHAGYA

इस बार जीटी के शो कुंडली भाग्य ने बाजी मारते हुए टीआरपी की लिस्ट में पहला नंबर हासिल किया है। पिछले हफ्ते ये शो दूसरे नंबर पर था।

Reasons why we are excited to watch Nia Sharma and Jasmine Bhasin in Naagin 4

दूसरे नंबर पर इस हफ्ते नागिन है। एकता कपूर का ये शो पिछले हफ्ते पहले नंबर पर था, लेकिन इस हफ्ते ये खिसककर दूसरे नंबर पर आ गया है।

Image result for ये जादू है जिन्न का

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर स्टार प्लस का शो ‘ये जादू है जिन्न का’ है। ये शो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

Image result for कुमकुम भाग्य

वहीं, जी टीवी का शो कुमकुम भाग्य इस हफ्ते चौथे नंबर है। पिछले हफ्ते ये शो टॉप 5 की रेस से बाहर हो चुका था, लेकिन इस बार ये टॉप 5 में शुमार होने में कामयाब रहा।

Image result for tarak mehta ka ulta chashma

इस बार पांचवे नंबर पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा है। पिछले हफ्ते ये शो चौथे नंबर पर था। वहीं, कपिल का शो इस हफ्ते टॉप 5 की लिस्ट से बाहर हो चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here