Film Trailer: ‘सांड की आंख’ का ट्रेलर ऐसा है तो पिक्चर कैसी होगी!

भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर आ गया है। दोनों ही अभिनेत्रियां ट्रेलर में बड़ी ही शानदार और चैलेंजिंग किरदार निभाती दिखाई दे रहीं हैं।

0
1344

नई दिल्ली। भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर आ गया है। दोनों ही अभिनेत्रियां ट्रेलर में बड़ी ही शानदार और चैलेंजिंग किरदार निभाती दिखाई दे रहीं हैं। इस फिल्म के लिेए तापसी और भूमि की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। फिल्म में दोनों का साथ देने के लिये एक्टर विनीत कुमार भी है।

फिल्म चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर नामक दो शूटर महिलाओं की असल जिंदगी पर आधारित है। चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर 60 की उम्र में भी किसी एक्सपर्ट शूटर की तरह निशाना लगाती रही हैं। इस फिल्म के प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप हैं, तो वहीं डायरेक्शन तुषार हीरानंदानी ने किया है। फिल्म दीवाली के मौके पर 25 अक्टूबर को रिलीज की जायेगी।

ये भी पढ़ें:क्या ऑस्कर की गलियों मे शोर मचा पाएगी गली बॉय?

फिल्म के ट्रेलर की अगर बात करें तो लगभग 3 मिनट के इस ट्रेलर में तापसी और भूमि के बीच भी बेमिसाल केमिस्ट्री दिख रही है। इस फिल्म की कहानी महिलाओं की उम्र पर नहीं, बल्कि उनके टैलेंट पर आधारित है। जिसके साथ तापसी और भूमि न्याय करती हुई दिखाई दीं। ट्रेलर में डायलॉग भी दमदार हैं।

ये फिल्म तापसी और भूमि के करियर की सबसे मुश्किल किरदारों में से एक है। और दोनों ही एक्ट्रेसेस पहली बार एक साथ किसी फिल्म में काम रही हैं।

ये भी पढ़ें: हाउडी मोदी कार्यक्रम पर सलमान खान ने कह दी बड़ी बात, मिल रहे जमकर रिएक्शन

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here