मौलवी को उठाकर ले गए घर, फिर करवाया निकाह और अब यह लव स्टोरी हो रही जुदा

0
77

Sohail Khan and Seema Khan Divorce: हमेशा चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड (Bollywood) के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान हमेशा ही चर्चा में रहते हैं। उनके साथ उनके परिवार की भी चर्चाएं होती रहती हैं। इन्ही चर्चाओं के बीच एक बात सामने आ रही है जिसमें दबंग खान के घर से एक बुरी खबर सामने आ रही है। इस दबंग परिवार में एक शादीशुदा जोड़ी टूटने के कगार पर आ गई है। खबर सामने आ रही है जिसमें दबंग खान के भाई सोहेल खान (Sohail Khan) से उनकी पत्नी सीमा खान का तलाक हो सकता है। इस बात का पता उस वक्त चला जब सीमा खान ने मुंबई के फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्ज़ी दी।

कोर्ट के देखा गया दोनों को अलग-अलग

आपको बता दें की इस बात की जानकारी फिलहाल कपल में से किसी ने भी ऑफिशियल नहीं की है। इन दोनों का यह रिश्ता पिछले 24 सालों से चला आ रहा है। सोहेल और सीमा के 2 बच्चे भी हैं। पहले बेटे का नाम निरवान है और दूसरे बेटे का नाम योहान है। इस खबर ने खान परिवार के सभी फैन को एक झटका दे दिया है।

कब हुई थी दोनों की शादी ?

सोहेल और सीमा खान की शादी 1998 में हुई थी, आज के समय में परिस्थितियां बदली हैं जिससे दोनों के बीच तलाक की नौबत आ आ गई है। लेकिन एक ऐसा भी समय था जब दोनों के प्यार के किस्से सुने और देखे जाते थे। सोहेल खान से सीमा खान पहली बार जब प्यार किया तो डरना क्या फिल्म की शूटिंग चल रही थी, उस दौरान मिली थीं। उस दौरान सीमा खान फैशन डिजाइनिंग करती थीं, इसी बीच सोहेल खान ने सीमा खान को डेट करना शुरू कर दिया और जीवनभर साथ जीने का फैसला ले लिया।

इन दोनों की शादी से पहले दोनों को बहुत दिक्कत का सामना करना पड़ा था। सीमा खान (Seema Khan) के परिवार को जब इस बात का पता लगा कि लड़का फ़िल्मी परिवार से है तो उन्हें इस बात से काफी दिक्कत है। सोहेल खान (Sohail Khan) बताते हैं कि जब इस तरह की परिस्तिथि थी हम दोनो घर भाग आए, फिर मैंने पापा को फ़ोन किया कि मुझे शादी करनी है।

सब राज़ी हो गए फिर निकाह के लिए मौलवी की ज़रूरत थी, फिर रास्ते में जाते हुए मौलवी साहब को हमने देखा और उन्हें उठाकर घर पापा के सामने लाकर रख दिया। पापा ने वहीं हम दोनों की शादी करा दी। फिर हमारी ज़िन्दगी में दो साल बाद एक बेटे ने दस्तक दी और 2011 में दूसरा बेटा भी आ गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here