Video: लड़के ने बोला- ‘सुबह ही चीन से आया हूं…’, सुनते ही पूरी मेट्रो हो गई खाली

0
830

नई दिल्ली: इन दिनों पूरी दुनिया में कोरोना वायरस से दहशत का माहौल है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना से बचने के लिए अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ नियमों की जानकारी भी दी है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक टिकटॉक वीडियो काफी वायरल हो रही है। कोरोना वायरस से जुड़ी ये वीडियो काफी मजेदार है।

बता दें कि टिकटॉक की ये वीडियो दिल्ली मेट्रो में बनाई गई है। इस वीडियो में एक शख्स खड़ा होता है, वह फोन पर बात कर रहा होता है। फोन पर बात करते हुए वह कहता है कि ”सुबह ही चीन से आया हूं…’। इतना कहने के बाद पूरी मेट्रो खाली हो जाती है। वीडियो पर लिखा भी है- सीट खाली कराने का सबसे अच्छा तरीका।

@kapilkashyap628what an idea sir g#@realfunnyvideos @tiktok ##trending ##video #@1.million @theforyoupageoffical @tiktok_india♬ original sound – VIKAS SHARMA

इस वीडियो को टिकटॉक यूजर कपिल कश्यप ने शेयर किया है। ये वीडियो देखने में वाकई मजेदार है। इसे अब तक 3.8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इसके साथ ही 98 हजार से ज्यादा लाइक्स और करीब 300 कमेंट्स मिले हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना वायरस चीन से ही पहला है। चीन से होते हुए ये पूरी दुनिया में पैर पसार रहा है। भारत में भी कोरोना के कई मामले सामने आ चुके हैं भारत में कोरोना वायरस पीड़ितों की संख्या 28 पर पहुंच गई है, जिनमें 16 विदेशी और 12 भारतीय शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here