अजय की ‘तानाजी’ ने मचाया धमाल, तीनों सेना के प्रमुखों ने देखी फिल्म

अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान स्टारर फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। अब तक फिल्म ने 167.45 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। तीनों सेनाओं के प्रमुखों ने भी साथ में मिलकर ये फिल्म देखी।

0
1048

मुंबई: अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान स्टारर फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। अब तक फिल्म ने 167.45 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। तीनों सेनाओं के प्रमुखों ने भी साथ में मिलकर ये फिल्म देखी।

रिटायर्ड नेवी ऑफिसर हरिंदर सिक्का ने इस दौरान की तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया है। सिक्का के इस ट्वीट को अजय देवगन ने भी शेयर किया है। अजय ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘तीनों प्रमुख संग शाम बिता कर सम्मान प्राप्त किया। तानाजी को प्यार देने के लिए आप सभी का शुक्रिया।’

अजय देवगन की इस फिल्म ने अब तक 167.45 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल होने के करीब है। अजय ने फिल्म में मराठा साम्राज्य के वीर योद्धा तानाजी मालुसरे का किरदार निभाया है। वहीं, काजोल उनकी पत्नी सावित्री बाई मालुसरे के किरदार में नजर आईं हैं। सैफ अली खान इस फिल्म में उदयभान राठौड़ के किरदार में नजर आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here