इन बॉलीवुड गानों के बिना अधूरा है दिवाली का त्योहार, अभी भी बने हुए हैं हर दिल अजीज

देशभर में आज रोशनी के त्योहार दिवाली की धूम है, तो ऐसे में भला बॉलीवुड सितारे कैसे पीछे रह सकते हैं। बॉलीवुड में दिवाली को लेकर काफी क्रेज है। प्री दिवाली की पार्टी की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

0
1114

नई दिल्ली: देशभर में आज रोशनी के त्योहार दिवाली की धूम है, तो ऐसे में भला बॉलीवुड सितारे कैसे पीछे रह सकते हैं। बॉलीवुड में दिवाली को लेकर काफी क्रेज है। प्री दिवाली की पार्टी की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वैसे बॉलीवुड का दिवाली से गहरा नाता है। बॉलीवुड ने हमें कई ऐसे बेहतरीन गाने दिए हैं, जिनके बिना दिवाली का मजा फीका है। चलिए जानते हैं उन बेहतरीन गानों के बारे में-

दिवाली का मौका हो और फिल्म कभी खुशी कभी गम का टाइटल सॉन्ग न बजे, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। दिवाली पर बनाया ये गाना कई कई वैसे तो कई मौकों पर बजाया जाता है, लेकिन ये गाना दिवाली का मजा दोगुना कर देता है।

मोहब्बतें फिल्म का गाना ‘पैरों में बंधन है’ काफी लोगों को पसंद है। साल 2000 में रिलीज हुई इस फिल्म का ये गाना काफी पॉपुलर है। दिवाली के मौके पर इस गाने को जरूर बजाया जाता है।

संजय लीला भंसाली की फिल्म देवदास को भला कौन भूल सकता है। इस फिल्म को शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित की बेहतरीन फिल्म के रूप में जाना जाता है। फिल्म का गाना ‘सिलसिला ये चाहत का’ काफी पॉपुलर है और दिवाली के मौके पर हर किसी का पसंदीदा है।

बात दिवाली की हो और सुनो जी घरवाली गाना न बजे, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। ये गाना दिवाली के आनन्द को दोगुना कर देता है।

 रामलीला फिल्म का गाना ‘नगाड़ा’ काफी पॉपुलर है और दिवाली पर बजना लाजमी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here