अमीरी-गरीबी पर बनी इस फिल्म ने जीता दिल, Netflix पर आया ट्रेलर

प्रियंका चोपड़ा फिल्म ‘दि व्हाइट टाइगर’ में नजर आने वाली है। नेटफ्लिक्स पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

0
314
The White Tigar
प्रियंका चोपड़ा फिल्म ‘दि व्हाइट टाइगर’ में नजर आने वाली है। नेटफ्लिक्स पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

Mumbai: काफी दिनों बाद प्रियंका चोपड़ा फिल्म ‘दि व्हाइट टाइगर’ में नजर आने वाली है। नेटफ्लिक्स ने ‘द व्हाइट टाइगर’ (The White Tiger) फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इस फिल्म को 2008 में आई उपन्यास ‘द व्हाइट टाइगर’ से लिया गया है। बता दें इस उपन्यास को अरविंद अडिगा ने लिखा था। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ने भी किरदार निभाया हैं। फिल्म की कहानी भारत से अपने पति के घर अमेरिका आनेवाली पिंकी मैडम की है।  

बड़े परदे पर इच्छाधारी नागिन बनेंगी ये एक्ट्रेस, तीन पार्ट में आएगी फिल्म

इस फिल्म के ट्रेलर (The White Tiger) में भारत के लोगों का संघर्ष दिखाया गया है। द व्हाइट टाइगर के इस ट्रेलर में राजकुमार राव और प्रियंका चौपड़ा (Priyanka Chopra) की शानदार एक्टिंग देखने को मिल रही हैं। इन दोनों के साथ एक और किरदार इस फिल्म में अपना रोल निभा रहा है। उसका नाम है आदर्श गौरव (Adarsh Gaurav) जिसने इस फिल्म में दमदार एक्टिंग से सबका ध्यान खींच लिया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे आदर्श ने एक नौकर से खुद को पैसे वाला इंसान बनाया। फिल्म में न केवल आदर्श गौरव की एक्टिंग को पंसद किया जा रहा है बल्कि डायलॉग्स भी बेहद ज्यादा पंसद किए जा रहे है। 

एक-दूजे के हुए नेहूप्रीत, शादी का वीडियो वायरल

अगले साल जनवरी में आएगी दि व्हाइट टाइगर‘ 
इस फिल्म के डायरेक्टर रमीन बहरानी हैं और  दि व्हाइट टाइगर (The White Tiger) नेटफ्लिक्स पर अगले साल जनवरी में जारी होगी। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा का नाम पिंकी मैडम और पति का नाम अशोक है। अभिनेता राजकुमार राव ने उनके पति का किरदार निभाया है। कहानी जैसे-जैसे आगे बढ़ती है किरदारों की जिंदगी घटना के एक  चौंकाने वाले मोड़ के साथ बदल जाती है। उपन्यास की कहानी भारत में गरीबी, भ्रष्टाचार और संघर्ष के मुद्दों के इर्द-गिर्द घूमती रहती है। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here