कपिल ने फैंस को दिया तोहफा, गुरु नानक देव की 550वीं जयंती से पहले रिलीज किया गाना

अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने वाले कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के गायिकी के हुनर से तो सभी वाकिफ है। उनके कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में जब भी कोई सिंगर गेस्ट आता है, तो कपिल खुद को रोक नहीं पाते और सिंगर के साथ सुर में सुर मिलाते हैं। इसी बीच कपिल ने अपने फैंस को एक बड़ा तोहफा दिया है। दरअसल, गुरु नानक देव की 550 जयंती से पहले कपिल की आवाज में एक गाना रिलीज किया गया है, जो फैंस को काफी पसंद आने वाला है।

0
1038

मुंबई। अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने वाले कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के गायिकी के हुनर से तो सभी वाकिफ है। उनके कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में जब भी कोई सिंगर गेस्ट आता है, तो कपिल खुद को रोक नहीं पाते और सिंगर के साथ सुर में सुर मिलाते हैं। इसी बीच कपिल ने अपने फैंस को एक बड़ा तोहफा दिया है। दरअसल, गुरु नानक देव की 550 जयंती से पहले कपिल की आवाज में एक गाना रिलीज किया गया है, जो फैंस को काफी पसंद आने वाला है।

कपिल के इस गाने का नाम है सतगुरू नानक आये, जिसको हर्षदीप कौर के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। हर्षदीप के डायरेक्शन में रिकॉर्ड हुए इस गाने को सलीम मर्चेंट, शान, शंकर महादेवन, जसपिंदर नरूला, नीति मोहन, रिचा शर्मा और सुखविंदर शिंदे ने भी अपनी आवाज दी है।

बता दें कि गुरु नानक देव जी की 550वीं जयंती 12 नवंबर को मनाई जाएगी। कपिल ने खुद सोशल मीडिया पर इस गाने को शेयर करते हुए लिखा, “इस आध्यात्मिक अनुभव का हिस्सा बनने का आशीष प्राप्त हुआ। शुक्रिया।’

कपिल के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल वह सोनी टीवी पर ‘द कपिल शर्मा शो’ को होस्ट करते हैं। कपिल के इस कॉमेडी शो को लोग काफी पसंद करते हैं। कपिल के इस शो की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब भी किसी फिल्म के प्रमोशन की बात आती है तो कपिल का शो फिल्म स्टार्स की पहली पसंद होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here