Ponniyin Selvan Box Office: फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ ने की ताबड़तोड़ कमाई, जल्द तोड़ सकती है KGF 2 के रिकॉर्ड

0
141

Ponniyin Selvan Box Office Report : बिग बजट फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन (Ponniyin Selvan)‘ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। साउथ के सुपरस्टार चियान विक्रम (Chiyan Vikram), जयम रवि (Aishwarya Rai Bachchan),तृष्णा कृष्णन (Trisha Krishnan) स्टारर और मणिरत्नम (Maniratnam) के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। और जमकर कमाई कर रही है। फिल्म की कहानी से लेकर इसकी सिनेमेटोग्राफी तक दर्शकों को काफी पसंद आ रही है।

3 दिनों में की ताबड़तोड़ कमाई

आपको बता दें की ‘पोन्नियिन सेल्वन’ ने केवल 3 दिनों में ही भारत में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है, वहीं इस मेगा बजट फिल्म ने केवल 3 दिनों में वर्ल्डवाइड स्तर पर 200 करोड़ रुपये के क्लब शामिल हो चुकी है। ‘पोन्नियिन सेल्वन’ की कमाई की इस स्पीड को देख कर ना सिर्फ मेकर्स बल्कि ट्रेड एनालिस्ट भी काफी खुश नजर आ रहे हैं।

PS-1  ने की इतनी कमाई

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या राय और चियान विक्रम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ ने  अपने पहले सोमवार यानी रिलीज के चौथे दिन पूरे भारत में 19.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। जहां तमिलनाडु में फिल्म के 17 करोड़ रुपये की कमाई करी है। वहीं हिंदी में इस फिल्म ने 1.20 करोड़ रुपये की कमाई की है।

क्या KGF 2 को पछाड़ पाएगी PS-1

चियान विक्रम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म की कमाई को देखते हुए  यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म रॉकिंग स्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ का रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब हो सकती है। बता दें कि 100 करोड़ रुपये के बजट में बनीं फिल्म ‘केजीएफ 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर 1200 से 1250 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं पोन्नियिन सेल्वन का बजट 500 करोड़ रुपये है। ऐसे में देखना होगा कि यह फिल्म ‘केजीएफ 2’ को पछाड़ने में कामयाब हो पाएगी या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here