यूजर ने अभिषेक बच्चन की एक्टिंग को बताया ‘3rd Class’, पिता ने की तारीफ

अभिषेक ने कहा कि उनके पिता अमिताभ बच्चन ने पहले फिल्म The Big Bull देखी है लेकिन उनकी मां और पत्नी ने फिल्म नहीं देखी।

0
270
The Big Bull
अभिषेक ने कहा कि उनके पिता अमिताभ बच्चन ने पहले फिल्म The Big Bull देखी है लेकिन उनकी मां और पत्नी ने फिल्म नहीं देखी।

Mumbai: एक्टर अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘द बिग बुल’ (The Big Bull) रिलीज हो गई है। अभिषेक ने कहा कि उनके पिता अमिताभ बच्चन ने पहले फिल्म देखी है लेकिन उनकी मां और पत्नी ने फिल्म नहीं देखी। अभिषेक ने बताया कि उनकी मां जया बच्चन थोड़ी ‘अंधविश्वासी’ हैं और वह शुक्रवार को अपने जन्मदिन के अवसर पर ये फिल्म देखेंगी, इसी तरह उनकी पत्नी ऐश्वर्या भी फिल्म को रिलीज (The Big Bull) होने के बाद देखती हैं। 

क्या एक बार फिर करना पड़ेगा ‘राधे’ का इंतजार, सलमान ने दिया अपडेट

बता दें हाल ही में एक यूजर ने लिखा- ‘हमेशा की तरह अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) ने आपको थर्ड रेट एक्टिंग, खराब स्क्रिप्ट और बेकार फिल्म के साथ निराश नहीं किया। स्कैम 1992 इससे बेहतर थी’। 

Chehre की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, इस वजह से लिया गया फैसला

किस विषय पर है फिल्म

‘द बिग बुल’ स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता की जीवन पर आधारित है। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) के अलावा फिल्म में सोहम शाह, निकिता दत्ता और इलियाना डीक्रूज भी अहम किरदार निभा रहीं हैं। ये फिल्म अजय देवगन ने प्रोड्यूस की है। इससे पहले भी इस विषय पर वेब सीरीज रिलीज हुई है, जिसका नाम ‘Scam 1992’ है। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here