‘द बिग बुल’ का ट्रेलर रिलीज, बच्चन के दमदार डायलॉग्स ने जीता दिल

'द बिग बुल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन का दमदार किरदार देखने को मिल सकता है।

0
1008
The Big Bull Trailer Out
'द बिग बुल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन का दमदार किरदार देखने को मिल सकता है।

Mumbai: ‘द बिग बुल’ का ट्रेलर रिलीज (The Big Bull Trailer Out) हो गया है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन का दमदार किरदार देखने को मिल सकता है। ट्रेलर की शुरुआत होती है एक डायलॉग से कि इस देश में हम कुछ भी कर सकते (The Big Bull Trailer Out) हैं। 

Gauahar Khan पर FIR दर्ज, कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद भी कर रही थीं शूटिंग

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

नकली प्रोमोटर्स यूज कर सकते हैं, पुलिस को रिश्वत दे सकते हैं। मीडिया को धमका सकते है और कुछ भी कर सकते हैं। बस एक ही रूल है पकड़े नहीं जा सकते। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) का स्वैग फैन्स को पसंद आ रहा है तो वहीं दूसरी ओर कई दमदार डायलॉग्स भी ट्रेलर में सुनने को मिल रही है। साथ ही अभिषेक और इलियाना की कैमिस्ट्री भी फैन्स को अच्छी लग रही हैं।

बता दें 3 मिनट 8 सेकेंड का ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इलियाना डिक्रूज (Ileana Dikruz) भी जर्नलिस्ट के अवतार में खूब जच रही हैं। ‘द बिग बुल’ के ट्रेलर में दमदार डायलॉग्स भी सुनने को मिल रही है। ट्रेलर में अभिषेक बच्चन के अलावा बाकी कलाकारों की एक्टिंग भी दमदार है। 

आलिया की बर्थडे पार्टी में पहुंचे फिल्म स्टार्स, देखें Photos

ये फिल्म अक्टूबर 2020 में रिलीज (The Big Bull Trailer Out) होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से फिल्म की रिलीज डेट बढ़ा दी गई। अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया गया है। इस सीरीज में उनके काम की काफी तारीफ हुई थी।

इसके बाद नेटफ्लिक्स की फिल्म लूडो (Ludo) में नजर आए थे। इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। लूडो में अभिषेक के अलावा पंकज त्रिपाठी, आदित्य रॉय कपूर, सान्या मल्होत्रा, राजकुमार राव, फातिमा सना शेख और रोहित सराफ लीड रोल में थे। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here