Thappad को दर्शकों के मिले अच्छे रिव्यूज, पहले दिन की सधी हुई शुरुआत

0
925

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म की पहले दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ चुकी है। कहा जा रहा है कि वीकेंड में फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ का फायदा मिल सकता है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आकंड़े अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए हैं। फिल्म ने पहले दिन 3.07 करोड़ का कलेक्शन किया है। तरण आदर्श ने फिल्म को अपने वन वर्ड रिव्यू में पावरफुल मूवी बताया है। उन्होंने फिल्म को चार स्टार दिए हैं।

तरण ने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के बारे में लिखा- ‘अनुभव सिन्हा ने एक बार फिर से बहुत स्ट्रॉन्ग मैसेज दिया है। थप्पड़ आपसे बहुत तकलीफदेह सवाल पूछती है, ये अनुभव का अब तक का सबसे शानदार काम है। तापसी ने भी कमाल कर दिया है। यहां तक कि उनकी खामोशी भी बहुत कुछ कहती है।’

ये है फिल्म की कहानी
बता दें कि यह फिल्म एक महिला के आत्मसम्मान की कहानी है। फिल्म में तापसी पन्‍नू ने एक शादीशुदा महिला का किरदार निभाया है। जिसकी शादीशुदा जिंदगी पति विक्रम (पावेल गुलाटी) के साथ अच्छी चल रही होती है, लेकिन इन दोनों के बीच तब सबकुछ बिगड़ जाता है, जब विक्रम एक पार्टी में किसी बात को लेकर अमृता को थप्पड़ मार देता है। एक पार्टी में सबके सामने पड़े इस थप्पड़ से अमृता के स्वाभिमान को ठेस पहुंचती है और यहीं से शुरू होती है स्माभिमान की लड़ाई। आगे फिल्म में क्या होता है, अमृता को अपनी लड़ाई में इंसाफ मिल पाता है या नहीं, इसके लिए तो आपको फिल्म देखनी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here