‘तांडव’ निर्देशक के घर पहुंची यूपी पुलिस, घर पर मिला ताला

वेब सीरीज 'तांडव' खिलाफ़ पूरे देश में तांडव जारी है। अब तक यूपी समेत देश के कई हिस्सों में एफआइआर दर्ज की जा चुकी है।

0
332
Tandav Web Series
वेब सीरीज 'तांडव' खिलाफ़ पूरे देश में तांडव जारी है। अब तक यूपी समेत देश के कई हिस्सों में एफआइआर दर्ज की जा चुकी है।

Lucknow: वेब सीरीज तांडव  (Tandav Web Series) खिलाफ़ पूरे देश में तांडव जारी है। यूपी समेत देश के कई राज्यों में वेब सीरीज के निर्देशक और एक्टर के खिलाफ़ धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में एफआइआर दर्ज की जा चुकी है। इसी को लेकर यूपी पुलिस (Up Police) की चार सदस्यीय टीम तांडव के निर्देशक से पूछताछ के लिए मुबंई पंहुच गई। लेकिन पुलिस को निर्देशक अली अब्बास जफर के घर पर ताला लटका मिला। जिसके बाद पुलिस ने घर के बाहर नोटिस को चिपका दिया।

Tandav के बाद Mirzapur पर गिरी SC की गाज… नोटिस जारी

वहीं यूपी पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि “पुलिस जब जफर के घर पहुंची तब वह घर पर नहीं थे और ताला लगा हुआ था। इसलिए उन्होंने परिसर में नोटिस चिपका दिया।” उन्होंने कहा, “नोटिस के अनुसार जफर को लखनऊ (Lucknow) में उत्तर प्रदेश पुलिस के सामने 27 जनवरी को सुबह 10 बजे पेश होकर बयान दर्ज कराने को कहा गया है।

इस सीन पर हो रहा है विवाद

तांडव (Tandav Web Series) 15 जनवरी को ओटीटी प्लेटफार्म  अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी। तांडव में सैफ अली खान (Saif Ali Khan), डिम्पल कपाड़िया, मोहम्मद जीशान अयूब, सुनील ग्रोवर और कृतिका कामरा मुख्य किरदार निभा रहे हैं। रिलीज होने बाद सीरीज का एक सीन वायरल हुआ, जिसमें जीशान भगवान शिव के गेटअप में हैं, उनके हाथ में त्रिशूल भी है। पर इसी गेटअप में वो गालियां भी दे रहे हैं। इसी सीन को लेकर पूरे देश में विवाद शुरू हो गया।

वाराणसी में ‘तांडव’ पर मचा बवाल, कंगना भी उतरी मैदान में…

दें कि तांडव के खिलाफ़ सबसे पहले यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में एफआइआर दर्ज की गई थी। विवाद बढ़ने के बाद मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र में भी एफआइआर दर्ज की जा चुकी है।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here