वाराणसी में ‘तांडव’ पर मचा बवाल, कंगना भी उतरी मैदान में…

ब सीरीज 'ताड़व' पर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा। तांडव वेब सीरिज पर एक सीन को लेकर जमकर विवाद हो रहा है।

0
330
Tandav Controversy
वेब सीरीज 'ताड़व' पर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा। तांडव वेब सीरिज पर एक सीन को लेकर जमकर विवाद हो रहा है।

Mumbai: अमेजन प्राइम पर आई वेब सीरीज ‘ताड़व’ (Tandav Controversy) पर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा। तांडव वेब सीरिज पर एक सीन को लेकर जमकर विवाद हो रहा है। इसी के चलते निर्माताओं पर एफआईआर दर्ज कर दी गई हैं। लोगों को कहना है कि इस सीरीज में हिंदू देवताओं की भावनाओं को आहात किया गया, जिसको लेकर निर्मताओं ने माफी भी मांग ली है। लेकिन ये विवाद (Tandav Controversy) कम होता नजर नहीं आ रहा।

Vijay Deverakonda की अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने…

इस मामले पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सीरीज के मेकर्स पर सीधा हमला बोला है और पूछा है कि क्या अल्लाह का मजाक बनाने की हिम्मत उनमें है? बात दें कंगना ट्विट करते हुए लिखा कि ”मांफी मांगने के लिए बचेगा कहां” ये सीधा गला काट देते हैं, जिहादी देश तो फतवा निकाल देते हैं। क्या ”अली अब्बास जफर है हिम्मत अल्लाह का मज़ाक़ उड़ाने की?”

ये मामला हर राज्य में विवादित बना हुआ है। इस मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी (Shalabh Mani Tripathi) ने ट्वीट करके कहा था, ‘जन भावनाओं के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नही कर सकते। दरअसल, तांडव वेब सीरीज के रिलीज होते ही विवाद शुरु हो गया है। अली अब्बास के निर्देशन में बनी इस सीरीज को कुछ लोग पंसद कर रहे है तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि इसमें हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश की गई है। कई लोग को ट्विटर पर इस सीरीज को बॉयकॉट और बैन करने को कह रहे हैं। ट्विटर पर #BanTandavNow भी ट्रेंड कर रहा है।

Tandav पर हुआ विवाद, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #BanTandavNow

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here