मेकर्स ने लिया ये बड़ा फैसला, ‘तांडव’ से हटाए जाएंगे विवादित सीन

'तांडव' रिलीज होते ही विवादों से घिर गई है। डिंपल कपाड़िया, तिग्मांशु धूलिया, सुनील ग्रोवर सितारे अभिनय कर रहे हैं।

0
328
Tandav Controversy
'तांडव' रिलीज होते ही विवादों से घिर गई है। डिंपल कपाड़िया, तिग्मांशु धूलिया, सुनील ग्रोवर सितारे अभिनय कर रहे हैं।

Mumbai: किरदारों से सजी तांडव वेब सीरीज रिलीज होते ही विवादों (Tandav Controversy) से घिर गई है। इस सीरीज में डिंपल कपाड़िया, तिग्मांशु धूलिया, सुनील ग्रोवर जैसे सितारे अभिनय कर रहे हैं। सीरीज को अमेजन प्राइम पर देखा जा सकता है। लेकिन कुछ लोगों तांडव को लेकर नाराजगी जताई है। लोगों ने न सिर्फ फिल्म को बॉयकॉट (Tandav Controversy) करने की बात कही, बल्कि एफआईआर भी दर्ज करा दी। ऐसे में मुश्किलें बढ़ीं और मामला सूचना और प्रसारण मंत्रालय तक पहुंच गया। 

वाराणसी में ‘तांडव’ पर मचा बवाल, कंगना भी उतरी मैदान में…

जफर से पहले ये कहा था-

अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने कहा था कि किसी की धर्मिक भावनाओं को आहात करना हमारा उद्देश्य नहीं था, अगर किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो इसके लिए हम माफी मांगते हैं। इसके बाद भी सीरीज को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। इस बीच सीरीज के निर्माताओं ने कहा है कि हम ‘तांडव’ के सीन पर विरोध करने वालों के लिए सीन को हटा दिया जाएगा। 

सरकार ने ‘Tandav’ को लेकर Amazon Prime से मांगी सफाई, आज देना होगा जवाब

बता दें इस सीरीज (Tandav Controversy) में निर्माताओं और कलाकारों का किसी व्यक्ति, जाति, समुदाय, धर्म की भावनाओं या धार्मिक आस्थाओं को आहत करने या किसी संस्था, राजनीतिक दल या व्यक्ति विशेष का अपमान करने का कोई इरादा नहीं था।’’ शिकायतों पर संज्ञान लेते हुए सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने रविवार को अमेजन प्राइम वीडियो से स्पष्टीकरण मांगा था। दरअसल, तांडव के मामले में उत्तर प्रदेश और मुंबई में एफआईआर दर्ज की गई है। मध्य प्रदेश सरकार ने भी कहा है कि केस दर्ज किया जाएगा। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here