तमन्ना ने #MeToo पर शेयर किया अनुभव, खुद को लेकर कही ये बड़ी बात…

MeToo कैंपेन के करीब एक साल हो गए हैं। इस कैंपेन के तहत गत वर्ष कई एक्टर-डायरेक्टर पर बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों ने अपने साथ किए गए गलत व्यवहार का खुलासा किया था।

0
1136
Tamanna Bhatia

MeToo कैंपेन के करीब एक साल हो गए हैं। इस कैंपेन के तहत गत वर्ष कई एक्टर-डायरेक्टर पर बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों ने अपने साथ किए गए गलत व्यवहार का खुलासा किया था। कई एक्ट्रेसेज ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न की घटनाओं को सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

गौरतलब है कि ट्व‍िटर पर #MeToo कैंपेन काफी ट्रेन्ड‍िंग में रहा था। #MeToo से हर फील्ड के वर्क स्पेस की महिलाओं को अपने साथ होने वाले इस तरह के व्यवहार के खिलाफ आवाज उठाने की ताकत मिली है। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने इस कैंपेन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

तमन्ना एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत में कहा, अपने स्वभाव के कारण उन्होंने कभी भी इस तरह की किसी घटना का सामना नहीं किया है। इस दौरान उन्होंने MeToo कैंपेन में अपनी कहानी साझा करने वाली और आवाज उठाने वाली सभी महिलाओं की सराहना की।

उल्लेखनीय है कि पिछले साल कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने आरोपी के खिलाफ अपनी प्रतिक्रिया दी थी। इनमें पूर्व मिस इंडिया और एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का नाम काफी चर्चा में रहा था।

तनुश्री ने एक्टर नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। बता दें कि नाना पाटेकर डायरेक्टर साजिद खान, राजकुमार हिरानी, अनु मलिक, कैलाश खेर, सुभाष कपूर, सुभाष घई और एक्टर आलोक नाथ पर भी ऐसे आरोप लगे थे।

तमन्ना के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वह जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म बोले चूड़ियां में नजर आएंगी। जानकारी के मुताबिक, सुंदर सी के निर्देशन में बन रही साउथ मूवी में भी तमन्ना काम कर रही हैं। साउथ फिल्म साय रा नरसिम्हा रेड्डी में तमन्ना की एक्ट‍िंग दर्शकों को काफी पसंद आई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here