Thappad Trailer: ‘एक थप्पड़ ही तो है….पर नहीं मार सकता’, तापसी की फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। अच्छी-खासी मैरिड लाइफ को कैसे एक 'थप्पड़' बर्बाद कर सकती है। इसी पर आधारित है तापसी की फिल्म थप्पड़।

0
1621

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। अच्छी-खासी मैरिड लाइफ को कैसे एक ‘थप्पड़’ बर्बाद कर सकती है। इसी पर आधारित है तापसी की फिल्म थप्पड़।

थप्पड फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में तो एक कपल (पावेल गुलाटी और तापसी पन्नू) की अच्छी और खुशहाल मैरिड लाइफ दिखाई गई है। सब कुछ अच्छा चल रहा होता है तभी एक पार्टी में तापसी की किसी बात से नाराज होकर उनके पति का किरदार निभा रहे पावेल गुलाटी उन्हें थप्पड़ जड़ देते हैं। इसके बाद आता है कहानी में ट्विस्ट।

पार्टी में सबके सामने पड़ा ये थप्पड़ तापसी के किरदार को झकझोर कर रख देता है और फिर एक पत्नी कैसे अपने आत्मसम्मान के लिए एक कानूनी लड़ाई लड़ती है, ट्रेलर में ये साफ तौर पर दिखाया गया है। हालांकि, जब तापसी का किरदार अपने पति से तलाक की मांग करता है, तो पूरा समाज उन्हें ये समझाने में लग जाता है कि एक थप्पड़ ही तो है, लेकिन ये एक थप्पड़ कैसे एक ही पल में एक पत्नी का सब कुछ छीन लेता है और उसके बाद क्या होता है, ये देखना दिलचस्प होगा। सोशल मीडिया पर यूजर्स ट्रेलर की काफी तारीफ कर रहे रहैं।

एक यूजर ने लिखा कि आप हमेशा सरप्राइज करती हैं, पहले पिंक फिर मुल्क और अब थप्पड़। फिल्म के ट्रेलर को शानदार, हार्ड हिटिंग जैसे कमेंट्स भी मिल रहे हैं।

बता दें कि अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी ये फिल्म 28 फरवरी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here