मैनेजर ने किया खुलासा- सारा अली खान को प्रपोज करने वाले थे सुशांत

सुशांत कथित तौर पर फिल्म 'केदारनाथ' की को-स्टार अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) को फिल्म शूटिंग के दौरान डेट कर रहे थे.

0
192
Bollywood Drugs Connection
रिया का बड़ा खुलासा- इस वजह से सुशांत बने ड्रग एडिक्ट

Delhi: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे है. अभिनेता के लोनावाला स्थित फार्म हाउस के एक मैनेजर ने दावा किया है कि अभिनेता ने जनवरी 2019 में सारा अली खान को प्रपोज करने की योजना बनाई थी. आपको बता दें कि सुशांत कथित तौर पर फिल्म ‘केदारनाथ’ की को-स्टार अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) को फिल्म शूटिंग के दौरान डेट कर रहे थे.

सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती से जुड़े ये दो लोग हिरासत में..

लोनावाला स्थित फॉर्म हाउस केयर टेकर रईस सिंतबर 2018 से जुलाई 2020 तक यहां कार्यरत थे, रईस ने बताया कि जो कि अभिनेत्री (Sara Ali Khan) 2018 से रोजाना फॉर्म हाउस आती थीं, लेकिन जनवरी 2019 से कभी नहीं आई. रईस के अनुसार, ‘सुशांत सर के साथ सारा मैडम 2018 से फॉर्म हाउस आना शुरू कर दी थीं. वे जब आते थे, तो फॉर्म हाउस में 3-4 दिन रुकते थे. दिसंबर 2018 को थाईलैंड ट्रिप से वापस आने के बाद, सुशांत सर और सारा मैडम सीधे एयरपोर्ट से फॉर्म हाउस आए थे. वे रात को तरीकबन 10-11 बजे आए थे. उनके साथ एक दोस्त भी थे.’ दोनों के रिश्ते को लेकर रईस ने दावा किया कि उन्होंने सुना था कि सुशांत, सारा अली खान को अपने जन्मदिन (21 जनवरी) के मौके पर प्रपोज करने वाले थे. हालांकि, उन्हें जानकारी नहीं है कि वह शादी का प्रपोजल था या नहीं. रईस ने कहा कि मैंने बस सुशांत सर के दोस्त को प्रपोजल गिफ्ट के बारे में बातचीत करते हुए सुना था.

रिया चक्रवर्ती के घर NCB का छापा, ड्रग्स मामले में तलाश जारी

रईस ने कहा, ‘मुझे याद है कि सुशांत के दोस्त अब्बास भाई ने मुझे दमन ट्रिप के लिए बैग पैक करने के लिए बोला था, जहां 21 जनवरी 2019 को सुशांत सर का जन्मदिन मनाना था. हालांकि, शायद फरवरी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दमन में कार्यक्रम होना था, जिसके चलते वहां सभी होटल फुल हो चुके थे. इसलिए वह ट्रिप संभव नहीं हो पाया.’ रईस के अनुसार, दमन ट्रिप के दौरान सुशांत सारा को प्रपोज करने वाले थे. सारा के लिए सुशांत ने गिफ्ट भी ऑर्डर किया था, लेकिन दमन ट्रिप कैंसिल होने के कारण उनके प्लान पर पानी फिर गया. अभिनेता ने उसके बाद में केरल ट्रिप का प्लान बनाया, लेकिन वह भी कैंसिल हो गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here