NCB ऑफिस पहुंचे रिया और शौविक, क्या फिर होगी पूछताछ

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया और उनके भाई शौविक Sushant Suicide Case को हाल ही में मुंबई के NCB ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया है।

0
214
Sushant Suicide Case
बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया और उनके भाई शौविक Sushant Suicide Case को हाल ही में मुंबई के NCB ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया है।

Mumbai: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया और उनके भाई शौविक को हाल ही में मुंबई के NCB ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया है। दोनों की फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल (Sushant Suicide Case) हो रही हैं। फोटोज देखने के बाद कई लोग सोच रहे है कि क्या दोनों से ड्रग मामले में फिर से पुछताछ की (Sushant Suicide Case) जा सकती है। 

उर्मिला ने खरीदा 3 करोड़ का बंगला, कंगना के साथ ट्विटर वार जारी

बता दें कि हाई कोर्ट ने रिया (Rhea Chakraborty) और शौविक (Showik Chakraborty) को यह निर्देश दिया था कि वे हर महीने के पहले सोमवार को एनसीबी दफ्तर में आना होगा। जनवरी 2021 के पहले सोमवार को दोनों अपने पिता के साथ एनसीबी ऑफिस पहुंचे थे और अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी।

सुशांत की मौत को हुए 6 महीने-

बता दें बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Suicide Case) राजपूत की मौत को 6 महीने से ज्यादा पूरे हो चुके है। सीबीआई, ईडी और एनसीबी (NCB) अभी भी इस केस की जांच कर रही है। इस केस में आए दिन एनसीबी के सामने नया खुलासा हो रहा है। ऐसे में ये समझ-पाना आसान नहीं है कि कौन दोषी है और कौन नहीं। इस केस को लेकर सरकारें भी आपस में भिड़ गई थीं। फिलहाल, इस हाई प्रोफाइल मामले में बुधवार को सीबीआई ने साफ किया कि इस केस में मर्डर जैसा कुछ है ही नहीं। 

दुनिया के सामने दोनों ने किया था प्यार का इजहार, जानिए क्यों टूटा रिश्ता

सुशांत की मौत और ड्रग मामले में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार किया था। बता दें हाल ही में करण जौहर को एनसीबी ने समन भेजा था। इस मामले में बॉलीवुड के कई सितारों पर NCB का शिकंजा कस चुका है, कई सितारों से अब भी पूछताछ जारी है, जिनमें करण जौहर, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सपना पब्बी, अर्जुन रामपाल, उनकी प्रेमिका गैब्रिएला और गैब्रिएला का भाई शामिल हैं। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here