सुशांत केस: आज महेश भट्ट से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस, करण जौहर से भी कर सकती है सवाल

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सुशांत केस को लेकर मीडिया को जानकारी दी है। उन्होंने कहा मुंबई पुलिस फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट से पूछताछ करेगी।

0
284
Sushant Suicide case

Mumbai: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Suicide case) सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। वहीं रविवार को महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने सुशांत मामले (Sushant Suicide case) की जांच को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सुशांत की मौत की जांच के लिए मुंबई पुलिस फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से पूछताछ करेगी।

इसी बीच सोमवार को मुंबई पुलिस द्वारा महेश भट्ट को थाने में दोपहर 12 बजे हाजिर होने के लिए कहा गया है। जिस पर उनका बयान रिकॉर्ड किया जाएगा। इसके अलावा गृहमंत्री अनिल देशमुख ने यह भी कहा कि इस मामले में (Sushant Suicide case) फिल्म निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) के मैनेजर से भी सवाल-जवाब किए जाएंगे और यदि जरूरत पड़ी तो करण जौहर को खुद हाजिर होने के लिए भी कहा जा सकता है। और CRPC के तहत कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को भी समन किया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इन डायरेक्टर्स ने किया बॉलिवुड से रिजाइन

बता दें कि कंगना ने महाराष्ट्र सरकार और पुलिस पर निशाना साधा है। करण जौहर के मैनेजर को बुलाने की बात पर कंगना रनौत ने रविवार को ट्वीट कर कहा, “तो करण जौहर के मैनेजर को समन भेजा गया है, लेकिन आदित्य ठाकरे के बेस्ट फ्रेंड करण जौहर को नहीं। मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत मर्डर मामले की जांच का मजाक बनाना बंद करे.” इसके बाद उन्होंने अपनी डिजिटल टीम के जरिए मुंबई पुलिस (Mumbai Police) पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि करन, उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे के अच्छे दोस्त हैं, इसलिए उन्हें कभी पुलिस स्टेशन नहीं बुलाया जाएगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई पुलिस ने सुशांत की मौत के मामले को लेकर अब तक लगभग 39 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। इनमें राजीव मसंद, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा और सुशांत के परिवार, दोस्त और परिचित भी शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here