रिलीज हुआ सुशांत राजपूत की अंतिम फिल्म का ट्रेलर

इसके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी. सुशांत के निधन के उनकी फिल्म और ट्रेलर की रिलीज उनकी फैंस के आंखों में एक बार फिर से आंसू लाने वाला पल है.

0
372
Dil Bechara Trailer

Delhi: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara Trailer) का ट्रेलर आज रिलीज किया गया. फिल्म में सुशांत के अलावा डेब्यूटेंट संजना सांघी भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. आगामी 24 जुलाई को डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को कोई भी फ्री में देख सकता है. इसके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी. सुशांत के निधन के उनकी फिल्म और ट्रेलर की रिलीज उनकी फैंस के आंखों में एक बार फिर से आंसू लाने वाला पल है.

रणवीर सिंह का 35वां जन्मदिन, ऐसे किया साली ने विश

बता दें कि इस फिल्म में संजना सांघी डेब्यू कर रही हैं. यह फिल्म काफी लंबे वक्त से रुकी हुई थी. फिल्म को इस साल थिएटर में रिलीज होना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते इसे रोक दिया गया, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड के बाद इसे डिजिटल रिलीज किया जा रहा है. हालांकि सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने सोशल मीडिया पर ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara Trailer) को थिएटर में रिलीज करने का ट्रेंड भी चलाया. ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है. खास बात यह है कि इस फिल्म को कोई भी फ्री में देख सकता है. इसके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्क्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी. बस एप इंस्टॉल करके इसे देखा जा सकेगा.

अजय देवगन जल्द ही गलवान घाटी पर फिल्म बनाएंगे

फॉक्स स्टार द्वारा निर्मित सुशांत सिंह राजपूत की इस आखिरी फिल्म में सैफ अली खान भी एक छोटी-सी भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म का संगीत दिया है ए. आर. रहमान ने और इसके गीत अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. गौरतलब है कि फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ही वो शख्स हैं जिन्होंने कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर सुशांत सिंह राजपूत को उनकी पहली फिल्म ‘काई पो चे’ में एक हीरो के रूप में कास्ट किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here