सुशांत की गर्लफ्रेंड को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया

14 जून को सुशांत ने मुंबई में अपने बांद्रा स्थित आवास पर आत्म हत्या कर ली थी। पोस्टमार्टम में मौत की वजह दम घुटना बतायी गयी थी।

0
558
Sushant Singh Rajput
Rhea Chakrborty And Sushant Singh Rajput

Mumbai: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइट केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में पुलिन अब तक 10 लोगों से पूछताछ कर चुकी है, जिनमें सुशांत (Sushant Rajput) के परिजन भी शामिल हैं। अब उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया है।

कंगना रनौत ने सुशांत की मौत को बताया प्लांड मर्डर, वीडियो में झलका दर्द

14 जून को सुशांत (Sushant Singh Rajput) ने मुंबई में अपने बांद्रा स्थित आवास पर आत्म हत्या कर ली थी। पोस्टमार्टम में मौत की वजह दम घुटना बतायी गयी थी। सुशांत (Sushant Rajput) के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला, जिससे सही-सही वजह का खुलासा हो पाता। पुलिस कई एंगल से पूरे मामले की जांच कर रही है।

रेमो डिसूजा ने सुशांत सिंह को किया याद, बोले- साथ में करने वाले थे मूवी

जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने गुरुवार को सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया। रिया सुशांत के अंतिम दर्शन करने भी आरएन कूपर अस्पताल भी गयी थीं, जहां उनका पोस्टमार्टम किया गया था। रिपोर्ट्स यह भी आयी थीं कि सुशांत ने निधन से कुछ दिन पहले ही रिया को उनके घर जाने के लिए कह दिया था।

एक रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत ने रिया के साथ मिलकर 2019 में एक कम्पनी का निर्माण भी किया था। रिया और सुशांत रूमी जाफरी की एक रोमांटिक फ़िल्म भी करने वाले थे। इस कंपनी का नाम Vividrage Rhealityx था। इस कंपनी के बोर्ड ऑफ़ डायरेक्टर्स में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती का भी नाम है। इस कंपनी का निर्माण सितम्बर 2019 में किया गया था। इस कंपनी के ज़रिए सुशांत टेक्नोलॉजी, मिक्स्ड रिएलिटी, आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस और एक्सपेरिमेंटल टेक्नोलॉजी जैसे विषयों को एक्सप्लोर करना चाहते थे।

मैं सुशांत की सुसाइड पर दुख जाहिर करने की स्थिति में नहीं – धोनी

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बुधवार को कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा से पूछताछ हो चुकी है। मुकेश उन लोगों में से थे जो सुशांत के करीबी थे। सुशांत के साथ उन्होंने ‘दिल बेचारा’ बनायी है, जो रिलीज़ होने वाली है। इसके अलावा उनके पिता, बहन और नौकर के बयान भी पुलिस ले चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here