दुनिया के सामने दोनों ने किया था प्यार का इजहार, जानिए क्यों टूटा रिश्ता

अंकिता और सुशांत का रिश्ता पहले खत्म हो चुका था। लेकिन सुशांत सिंह की मौत के बाद फिर से चर्चा में आ गया है।

0
302
Sushant Singh Rajput Suicide
अंकिता और सुशांत का रिश्ता पहले खत्म हो चुका था। लेकिन सुशांत सिंह की मौत के बाद फिर से चर्चा में आ गया है।

Mumbai: बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Suicide) का रिश्ता बहुत पहले खत्म हो चुका था। लेकिन सुशांत सिंह की मौत के बाद एक बार फिर दोनों का रिश्ता चर्चा में आ गया है। दोनों की प्रेम कहानी को फिर से टीवी पर दिखाया जाने लगा। टीवी स्टारस की बात की जाए तो पवित्र रिश्ता में दोनों की जोड़ी को खूब पंसद किया गया था। 

SP विनय तिवारी के जबरन क्वारंटीन पर बिहार DGP ने दिया ये बड़ा बयान

आज हम आपको अंकिता लोखंडे के जन्मदिन के अवसर पर उनकी लव स्टोरी और ब्रेकअप (Sushant Singh Rajput Suicide) के बारे में बताने जा रहे है। आज अंकिता लोखंडे के जन्मदिन के अवसर पर जानिए उनकी लव स्टोरी और ब्रेकअप के बारें में,अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने 19 दिसंबर 1984 में एक मराठी परिवार में जन्म लिया है। अगर अंकिता के रिलेशनशिप की बात करें तो वे सुशांत सिंह से एकता कपूर के टीवी शो पवित्र रिश्ता में मिली थी और दोनों ने साथ काम किया था। इसी दौरान दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। 

जी टीवी पर प्रसारित होने वाला टीवी शो पवित्र रिश्ता जबरदस्त हिट हुआ जिसके बाद अंकिता (Ankita Lokhande) और सुशांत (Sushant Singh Rajput) साथ में काफी वक्त साथ में बिताने लगे। दोनों टीवी शो झलक दिखला जा में भी साथ नजर आए। उसी दौरान वैलेंटाइन डे के खास एपिसोड पर सुशांत ने अंकिता को सबके सामने प्रपोज किया था। उस समय दोनों ने साथ जनमों का साथ एक दूसरे से मांगा था। और शादी के लिए हां कहा था। 

सुशांत राजपूत केस में सीबीआई जांच की सिफारिश पर केंद्र का ये जवाब

क्यों हुआ ब्रेकअप?

शादी का वादा करने के बाद आखिर ये रिश्ता पूरी तरह कैसे खत्म हो गया। तो हम आपको बता दें कुछ ही सालों बाद जब सुशांत बुलंदियों पर पहुंचने लगे तब दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगीं और एक दिन ऐसा भी आया जब सुशांत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता (Ankita Lokhande) अलग हो गए। दोनों के अलग होने के पीछे कोई एक खास वजह नहीं थी। जानकारी के अनुसार ये बात सामने आई थी कि सुशांत बुलंदियों को छू रहे थे और अंकिता को इनसिक्योरिटी फील होने लगी थी। जिसकी वजह से दोनों ने अलग होना ही ठीक समझा। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here