यादों में सुशांत..पंचतत्व में विलीन हुए एक्टर सुशांत सिंह राजपूत

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार आज मुंबई में किया जाएगा। पहले कहा जा रहा था कि पटना में एक्टर का अंतिम संस्कार किया जाएगा, लेकिन अब उनके परिवार ने फैसला किया है कि सुशांत सिंह की कर्मभूमि में ही उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

0
1447
NCB Investigation
रिया केस में जांच कर रही NCB ने एक और ड्रग पैडलर को पकड़ा

Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) पंचतत्व में विलीन हो गए हैं। मुंबई के पवन हंस श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया। एक्टर ने रविवार को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

अंतिम संस्कार में 20 लोग हुए शामिल

सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार मुंबई के पवन हंस श्मशान घाट पर किया गया। इस दौरान घाट पर सुशांत सिंह राजपूत के पिता, उनके चचेरे भाई, तीनों बहनें और अन्य करीबी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत ने सुशांत की मौत को बताया प्लांड मर्डर, वीडियो में झलका दर्द

दम घुटने की वजह से हुई सुशांत की मौत
सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। मुंबई के कूपर अस्पताल ने पोस्टमार्टम का एडवांस सर्टिफिकेट दे दिया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि फांसी के फंदे पर लटकने से दम घुटने की वजह से उनकी मौत हुई है। जहर देने की बात अभी शुरुआती जांच में साफ नहीं हुई है। अब फोरेंसिक जांच के लिए विसरा (आंतरिक अंग) को भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ें- वाजिद खान के निधन पर सलमान ने जताया दुख, कहा- तुम हमेशा याद आओगे

बिहार के पटना के रहने वाले थे सुशांत
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत बिहार के पटना के रहने वाले थे। उनके निधन की खबर मिलने के बाद से ही उनके घर लोगों का आना-जाना लगा हुआ है। पप्पू यादव भी कल ही उनके घर पहुंचे थे, वहीं आज जेडीयू नेता संजय सिंह पहुंचे थे।

अलविदा सुशांत…सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम विदाई पर रो पड़ा आसमान#SushantSinghRajput #SushantSingh #Sushant #bollywood #BollywoodNews #SushantSinghRajputFuneral

Gepostet von Prime News Live am Montag, 15. Juni 2020

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here