सुशांत का नोट सोशल मीडिया पर वायरल, जानिए क्या है खास

बॉलीवुड सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 7 महीने पूरे हो गए हैं। पूरा बॉलीवुड सदमे में आ गया था।

0
118
Sushant Singh Rajput Case
बॉलीवुड सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 7 महीने पूरे हो गए हैं। पूरा बॉलीवुड सदमे में आ गया था।

Mumbai: बॉलीवुड सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) की मौत को 7 महीने पूरे हो गए हैं। सुशांत के जाने के बाद पूरा बॉलीवुड और देश के लोग सदमे में आ गए थे। लेकिन वो कहते है ना कि जो आया है उसे एक दिन जाना है। सुशांत की मौत को अब भी उनके फैंस भूल नहीं पाए हैं। खासकर उनकी बहन श्वेता सिंह (Shweta Singh) कीर्ति लगातार अनसीन फोटोज और पर्सनल नोट्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रही है। इस बीच सुशांत को एक और नोट सामने आया है। जो उनकी जिंदगी से जुड़ा हुआ है। 

खुशखबरी! विराट और अनुष्का बने माता-पिता, घर आई नन्ही परी

बता दें इस नोट के कैप्शन (Sushant Singh Rajput Case) में लिखा हुआ है कि ‘भाई ने लिखा था ये, भाई की ये सोच बहुत गहरी है।’ ‘मुझे लगता है कि मैंने अपनी जिंदगी के पहले 30 साल कुछ बनने में ही लगा दिए मैं हर चीज में अच्छा बनना चाहता था। मैं टेनिस, स्कूल और ग्रेड्स में अच्छा बनना चाहता था और जो भी चीजें जो मेरे सामने आती है उसमे बेहतर होना चाहता था। जिस तरह से मैं था, उससे मैं सहमत नहीं था, लेकिन अगर में इन सब में अच्छा बन जाऊं तो… मुझे महसूस हुआ कि मैं गलत जा रहा हूं। क्योंकि खेल हमेशा अपने आपको ढूंढने का था, जो कि आप पहले से ही हो’। 

 दरअसल, 34 साल के सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून, 2020 को मुंबई वाले अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। जिसके बाद किसी ने कहा कि ये हत्या है और किसा ने कहा कि ये सुसाइड है। लेकिन अब तक पूरी तरह से इस चेप्टर का खुलासा नहीं हो पाया है। और ना अपराधी पकड़े गए है। इस केस में कुछ लोगों ने तो डिप्रेशन तक का करार दे दिया था। सीबीआई से लेकर ईडी और एनसीबी जैसी देश की तीन बड़ी जांच एजेंसीज इस केस को हैंडल कर रही हैं। 

कांग्रेस नेता ने उड़ाया कंगना का मजाक, जनता से की मदद की अपील

सुशांत ने 2013 में फिल्म ”काय पो छे” से बॉलीवुड में डेब्यू किया (Sushant Singh Rajput) था। इस फिल्म में सुशांत के अभिनय की जमकर तारीफ हुई थी। ‘काय पो छे!’ के बाद उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘पीके’, ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘केदारनाथ’ और ‘छिछोरे’ जैसी बड़ी फिल्में की थीं। वहीं उनकी आ​खिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here