सुशांत सिंह की सुसाइड पर 4 सेलेब्रिटीज समेत 8 पर केस दर्ज

सुशांत के सुसाइड के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों को ट्रोल किया जा रहा है. जिसमें करण जौहर का नाम सबसे ऊपर है.

0
1032
NCB Investigation
रिया केस में जांच कर रही NCB ने एक और ड्रग पैडलर को पकड़ा

Delhi: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड के लिए सोशल मीडिया पर कई लोग ने कुछ सेलेब्स को जिम्मेदार ठहराया. इसकी वजह से एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा (Advocate Sudhir Kumar Ojha) ने बॉलीवुड के 4 बड़े सेलेब्रिटीज के खिलाफ केस दर्ज कराया है. इस केस में करण जौहर (Karan Johar), संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali), सलमान खान (Salman Khan), एकता कपूर (Ekta Kapoor) समेत सुशांत के सुसाइड से जुड़े 4 अन्य लोगों के नाम शामिल हैं. ये केस बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) कोर्ट में दर्ज किया गया है. जानकारी के मुताबिक, ये केस आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत दर्ज कराया गया है.

वकील सुधीर कुमार ओझा ने कहा- मेरी शिकायत में आरोप है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को करीबन 7 फिल्मों से हटा दिया गया था. उनकी कुछ और फिल्में रिलीज नहीं हुई थीं. सुशांत के आसपास ऐसे हालात पैदा किए गए कि वे सुसाइड जैसा कदम उठाने को मजबूर हुए.

इस केस के फाइल होने पर एकता कपूर का रिएक्शन आया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा- सुशी को कास्ट ना करने के लिए केस दर्ज कराने का शुक्रिया. जबकि मैंने ही उसे लॉन्च किया था. इन सभी थ्योरीज से काफी अपसेट हूं. कृपया सुशांत की फैमिली और फ्रेंड्स को शांति में रहने दें. सच सामने आएगा. इस पर यकीन नहीं होता.

विकास गुप्ता ने सुशांत राजपूत और अंकिता लोखंडे के बारे में कहा, ये…

सुशांत के सुसाइड के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों को ट्रोल किया जा रहा है. जिसमें करण जौहर का नाम सबसे ऊपर है.

सुशांत की गर्लफ्रेंड को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया

इससे पहले सुशांत की सुसाइड के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुसाइड को प्लांड मर्डर बताया है. वीडियो पोस्ट कर कंगना ने फिर से नेपोटिज्म का मुद्दा उठाते हुए सेलेब्स को फटकार लगाई. हालांकि अभी तक सुशांत के खुदकुशी करने की वजह का खुलासा नहीं हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here