सुशांत केस में हत्या या आत्महत्या? परिवार वालों से होगी पूछताछ

सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (CBI) ने कहा कि हम हर तरीके से तहकीकात करने की कोशिश कर रहे है।

0
739
Sushant Singh Investigation
सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (CBI) ने कहा कि हम हर तरीके से तहकीकात करने की कोशिश कर रहे है।

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Investigation) में हर दिन नया मोड़ सामने आ रहा है। इस बार सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (CBI) ने कहा कि हम हर तरीके से तहकीकात करने की कोशिश कर रहे है। और सभी पहलुओं को देखते हुए जांच की जा रही है। अब तक इस केस में बॉलीवुड के अभिनेत्रियों पर गांज गिरी थी। लेकिन अब सुशांत के परिवारों वालों से भी पूछताछ की जाएगी

प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद ने NCB पर लगाये ब्लैकमेलिंग के आरोप

एक तरफ ड्रग्स का माहौल पूरे बॉलीवुड में मंडराता हुआ नजर आ रहा है। दूसरी तरफ महाराष्ट्र की सरकार पर भी तलवार लटकती हुई दिखाई दे रही है। अहम बात यह है कि चार महीने पूरे होने के बावजूद अब तक सुशांत केस (Sushant Singh Investigation) की गुत्थी सुलझती हुई नजर नही आ रही। आपको बता दें मुंबई के फ्लैट में 14 जून को फंदे से लटके मिले सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच शुरुआत में मुंबई पुलिस ने की। बाद में बिहार सरकार की सिफारिश पर केस को सीबीआई के हवाले कर दिया गया। इस केस में ड्रग्स और मनी लॉन्ड्रिंग का एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और ईडी ने भी केस दर्ज किया।

करण जौहर की बढ़ सकती है मुश्किले, फॉरेंसिक रिपोर्ट में हुआ खुलासा

इससे पहले महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि वह सीबीआई जांच के नतीजों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ”सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Investigation) की जांच मुबई पुलिस पेशेवर तरीके से कर रही थी लेकिन अचानक इसे सीबीआई को सौंप दिया गया। दरअसल सीबीआई एक बार फिर हरकत में आने वाली है। जांच एजेंसी जल्‍द ही सुशांत की बहनों को पूछताछ के लिए बुला सकती है। हालांकि, सुशांत की बहन मीतू सिंह से सीबीआई पहले भी पूछताछ कर चुकी है। इस मामले में ड्रग्‍स ऐंगल सामने आने के बाद जांच की दिशा थोड़ी बदली जरूर है, लेकिन उम्‍मीद यही है कि सभी खुलासे जांच के बाद सुलझ जाए।

इस सब बीच सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह का कहना है कि जांच की दिशा बदल गई है। अब मौत से ज्‍यादा ड्रग्‍स रैकेट की जांच हो रही है और ऐसे में परिवार बेबस महसूस कर रहा है। लेकिन इस बीच खबर यह भी है कि सुशांत के परिवार द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज की गई FIR सीबीआई (Sushant Singh Investigation) के पास पहुंच गई है और जल्‍द ही मामले में सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और मीतू से सीबीआई पूछताछ कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here