क्या सप्लायर रीगल के गिरफ्तारी के बाद होगा बड़ा खुलासा?

ड्रग्स कनेक्शन केस की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के हाथों बड़ी Sushant Singh Case कामयाबी लगी है।

0
719
Sushant Singh Case
ड्रग्स कनेक्शन केस की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के हाथों बड़ी Sushant Singh Case कामयाबी लगी है।

Mumbai: सुशांत (Sushant Singh Case) केस को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। ड्रग्स कनेक्शन केस की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के हाथों बड़ी कामयाबी लगी है। दरअसल, एनसीबी ने बुधवार को मुंबई के अंधेरी इलाके में छापेमारी के बाद एक बड़े ड्रग्स पैडलर रीगल महाकाल को गिरफ्तार किया है। एनसीबी अधिकारियों ने मौके से भारी मात्रा में ड्रग्स (Sushant Singh Case) और कैश बरामद किए है। सवाल यह उठता है कि क्या सप्लायर रीगल महाकाल की गिरफ्तारी के बाद नए चेहरों का खुलासा होगा? 

भारती केस से जुड़े दो अधिकारियों को NCB ने किया सस्पेंड, जानें क्यो

जानकारी के अनुसार, रीगल महाकाल पर एजेंसी की काफी समय से नजर बनी हुई थी। रीगल ने एजेंसी को कुछ और जानकारी दी है, जिसके हिसाब से कई और जगहों पर छापेमारी की (Sushant Singh Case) जा रही है। सूत्रों के अनुसार, रीगल महाकाल एक दूसरे आरोपी अनुज केशवानी को सप्लाई किया करता था, जिसे सितंबर में गिरफ्तार किया गया था। केशवानी ही कथित रूप से रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स की सप्लाई पर बात होती थी। 

छापेमारी करने गई NCB की टीम पर हमला, 3 आरोपी गिरफ्तार

अब तक कौन-कौन आया शिकंजे में-

एनसीबी ने अभी तक ड्रग्स केस में कई बड़े खुलासे किए हैं। ड्रग्स केस (Drugs in Bollywood) में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती जेल में भी रह चुके हैं, लेकिन फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। इस केस के सिलसिले में अर्जुन रामपाल, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुलप्रीत और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सहित बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों से पूछताछ हो चुकी है, लेकिन अब तक कोई बड़ा नाम इस केस में नही फंसा है और ना ही गिरफ्तार हुआ है।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here