एनसीबी की छापेमारी, फरार ड्रग सप्लायर हुआ गिरफ्तार

एनसीबी की जांच में अब तक की सबसे बड़ी कामयाबी सामने आई है। ड्रग सप्लायर और पैडलर रेगल महाकाल गिरफ्तार कर लिया गया है।

0
260
NCB Arrest Drug Peddler
एनसीबी की छापेमारी, फरार ड्रग सप्लायर हुआ गिरफ्तार

New Delhi: सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Case) की जांच के बीच सामने आए ड्रग्स के लिंक में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक और कदम आगे बढ़ाया है। एनसीबी की जांच में अब तक की सबसे बड़ी कामयाबी सामने आई है। एनसीबी ने ड्रग सप्लायर और पैडलर रेगल महाकाल को गिरफ्तार (NCB Arrest Drug Peddler) कर लिया है। रेगल महाकाल ड्रग्स मामला सामने आने के बाद से ही फरार चल रहा था।

छापेमारी करने गई NCB की टीम पर हमला, 3 आरोपी गिरफ्तार

ये ड्रग्स पैडलर चेन बनकर काम करता था। जैसे रेगल महाकाल, अनुज केशवानी नाम के एक अन्य आरोपी को ड्रग्स सप्लाई करता था और फिर अनुज दूसरों को सप्लाई करता था। बता दें, गिरफ्तार हुए आरोपी रीगल महाकाल (NCB Arrest Drug Peddler) को आज एनसीबी अदालत में पेश करेगी। एनसीबी की टीम ने आज बुधवार को, अंधेरी के लोखंडवाला में छापेमारी की और यहां से बड़ी मात्रा में ड्रग्स और नगद रुपए बरामद किए है। खबर हैं कि एनसीबी की टीम अभी भी इलाके में छापेमारी कर रही हैं।

भारती केस से जुड़े दो अधिकारियों को NCB ने किया सस्पेंड, जानें क्यो

मालूम हो कि ड्रग्स केस में एनसीबी ने इससे पहले कई लोगों को हिरासत में लिया था। अब तक एनसीबी 20 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर (NCB Latest News) चुकी है। इनमें कई ड्रग्स सप्लायर्स और डीलर्स हैं। वहीं सुशांत राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती व उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी शामिल थे। हालांकि, दोनों को ही इस केस से जमानत पर रिहा कर दिया गया है। इसके अलाव कई सेलेब्रिटीज़ से पूछताछ भी की, जिनमें दीपिका, अर्जुन रामपाल, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान का नाम शामिल है।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here