सुशांत की मौत पर ऋतिक की मां का पोस्ट, जानिए आखिर क्या कहा

0
485
Sushant Murder Case
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को चार महीने हो गए, लेकिन अब तक सुशांत का केस ना तो सुलझा है

Mumbai: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को चार महीने हो गए, लेकिन अब तक सुशांत का केस ना तो सुलझा है और ना अभी तक सीबीआई की रिपोर्ट (Sushant Murder Case) सामने आई हैं। ऐसे में सभी फैन्स की नजर सीबीआई रिपोर्ट पर है। कहने को तो मर्डर एंगल अब खत्म हो चुका है, लेकिन अभी भी सुशांत के परिवार को ये एक साजिश लगती है। परिवारे वाले नई फॉरेंसिक टीम (Sushant Murder Case) के गठन की मांग कर रहे हैं। 

नेहा और रोहन का हुआ रोका, जानिए वायरल वीडियो का सच

इन तमाम अटकलों के बीच एक्टर ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन (Sushant Murder Case) ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर सुशांत की एक फोटो शेयर कर ऐसा बयान दिया है जो बहुत ही ज्यादा चर्चा में है। पिंकी रोशन ने सुशांत केस पर टिप्पणी करते हुए कहा है- सच्चाई सभी को जाननी है, लेकिन सच्चा किसी को नहीं बनना। पिंकी की तरफ से इन सवालों पर सफाई नहीं दी गई है। वैसे पिंकी रोशन ने अपनी पोस्ट में #universeispowerful, #prayersarepowerful जैसे हैशटैग का इस्तेमाल भी किया है। अब एक तरफ वे न्याय की बात कर रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ सवाल भी खड़े कर रही हैं, ऐसे में उनका ये पोस्ट सभी को सोचने पर मजबूर कर रहा है। 

 

View this post on Instagram

 

#prayersarepowerful #universeispowerful🌍

A post shared by Pinkie Roshan (@pinkieroshan) on

आपको बात दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 अपने मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस के अनुसार नवंबर 2019 से डिप्रेशन (Sushant Murder Case) में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था। वहीं अब इस केस में अब अलग-अलग कई एंगल पर जांच की हो रही है। सीबीआई से लेकर ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) जैसी देश की तीन बड़ी जांच एजेंसीज इस केस को देख रही हैं। 

शाहरुख इस फिल्म में नहीं करना चाहते थे काम, फिल्म रही सुपरहिट

सुशांत सिंह राजपूत के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में फिल्म ‘काय पो छे!’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में सुशांत के अभिनय की जमकर तारीफ की हुई। ‘काय पो छे!’ के बाद उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘पीके’, ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘केदारनाथ’ और ‘छिछोरे’ जैसी बड़ी फिल्में की थीं। वहीं उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। इस फिल्म को दर्शकों ने जमकर देखा और खुब प्रशंसा की थी। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here