FIR Against Rhea: सुशांत के पिता ने लगाए Rhea Chakraborty पर ये संदिग्ध आरोप, FIR दर्ज

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने एक्ट्रेस रिया सिंह के खिलाफ FIR दर्ज कराते हुए उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सुशांत के पिता ने पटना के राजीव नगर थाने में ये कहते हुए शिकायत दर्ज कराई है।

0
445
CBI Investigation
सुशांत केस में CBI जांच का आज चौथा दिन, जल्द ही रिया को भेजा जाएगा नोटिस

New Delhi: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Suicide) के सुसाइड मामले में मंगलवार को एक नया मोड़ आ गया है। सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज (FIR Against Rhea) करवाई है। परिवार वालों ने शक जताया है कि रिया चक्रवर्ती (FIR Against Rhea) और उनके परिवार वालों ने सुशांत को धोखा दिया है। उनके पैसे हड़पकर उनको मानसिक रूप से प्रताड़ित किया। यही नहीं परिवार से सुशांत को पूरी तरीके से काट दिया।

पटना में एफआईआर दर्ज (FIR Against Rhea) होने के बाद अब बिहार पुलिस मुंबई पहुंच चुकी है। यह टीम मुंबई पुलिस से मिलकर उनसे केस डायरी के अलावा अन्य जरूरी कागजात हासिल करेगी। टीम में दो इंस्पेक्टर और दो सब इंसेक्टर शामिल हैं। बता दें, पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा के आदेश पर राजीव नगर के थाना प्रभारी को इस केस का आईओ बनाया गया है।मिली जानकारी के अनुसारा सुशांत के पिता ने रिया और उसके परिवार वालों पर 7 आरोप लगाए गए है, जिनकी जांच करने की एफआईआर दर्ज कराई गई है।

Sushant Viscera Report: सुशांत की विसरा रिपोर्ट आई सामने, हुआ ये बड़ा खुलासा

पहला आरोप उनका ये हैं कि 2019 से पहले जब सुशांत सिंह को कोई भी दिमागी परेशानी नहीं थी तो रिया (Rhea Chakraborty) के संपर्क में आने के बाद अचानक क्या हो गया? दुसरा आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा है कि अगर सुशांत का दिमागी इलाज चल रहा था तो हमसे कोई लिखित या मौखिक इजाजत क्यों नहीं ली गई? साथ ही उनका ये कहना है कि जब कोई मानसिक रूप से बीमार होता है तो उसके सारे अधिकार उसके परिवार के ही पास होते हैं, जिनकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

तिसरा आरोप उनका ये है कि, डॉक्टरों ने रिया के कहने से सुशांत सिंह का इलाज किया है, और उनका मानना है कि डाक्टर भी रिया के साथ इस सारे मामले में शामिल थे। चौथा आरोप लगाते हुए उन्होने कहा कि, जब रिया को पता चला कि सुशांत की मानसिक हालत नाजुक चल रही है तो इस हालत में उसका ठीक तरीके से इलाज न करवाना और नाजुक हालत में अकेला छोड़ देने के कारण सुशांत ने आत्महत्या कर ली।

पांचवा आरोप में कहा कि सुशांत सिंह फिल्म लाइन को छोड़कर, केरल में ऑर्गेनिक खेती करना चाहता था। जब उसका दोस्त महेश उसके साथ केरल जाने के लिए तैयार था, तब रिया ने इस बात का विरोध किया था और कहा था कि मीडिया में सुशांत कि मेडिकल रिपोर्ट देकर पागल घोषित कर देंगी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि सुशांत का बैंक बैलेंस कम हो गया था। तब रिया सुशांत को छोड़ कर उसका लैपटॉप, कैश, जेवर, क्रेडिट कार्ड, इलाज के दस्तावेज, पिन नंबर, पासवर्ड, सब साथ लेकर चली गई।

Sushant Singh Rajput Case: रिया चक्रवर्ती ने मांगी सीबीआई जांच, गृहमंत्री से की अपील

छठा आरोप में उन्होंने कहा कि पहले सुशांत का अभिनय जगत में पूरा नाम था तो ऐसा क्या कारण रहा कि रिया के आने के बाद सुशांत सिंह को फिल्में मिलना एकदम से कम हो गईं, इसकी जांच की जाए। और अंतिम व सांतवा आरोप लगाते हुए कहा कि सुशांत के एक बैंक स्टेटमेंट से पता चला कि उस बैंक के खाते में 17 करोड़ रुपए थे। पिछले 1 साल में 15 करोड़ निकाले गए हैं। जिन जगहों पर यह पैसे ट्रांसफर हुए, उनका सुशांत से कोई लेना-देना नहीं था। सुशांत के भी खातों की जांच करवाने की मांग की गई।

वहीं बता दें कि रिया से मुंबई पुलिस कुछ समय पहले पूछताछ की थी, जहां रिया का कहना था कि वो लंबे समय से सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थीं। रिया ने अपने बयान में ये भी कहा था कि वो और सुशांत इस साल के अंत तक शादी करने वाले थे। और वो पूरे लॉकडाउन भर सुशांत के साथ ही थीं लेकिन किसी बात पर झगड़े के बाद रिया अपने घर चली गई थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here