करण जौहर समेत 7 फिल्मी हस्तियों को कोर्ट ने भेजा नोटिस

0
271
Sushant Death Case
सुशांत केस में मुजफ्फपुर की अदालत ने फिल्म निर्देशक करण जौहर सहित 7 फिल्मी स्टार को नोटिस जारी किया है।

Mumbai: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Death Case) को 3 महीने हो गए है, लेकिन मामला अब तक नही सुलझा, इस मामले में मुजफ्फपुर की अदालत ने फिल्म निर्देशक करण जौहर सहित 7 फिल्मी स्टार को नोटिस जारी किया है। बता दें जिन लोगों को नोटिस भेजा गया है उनमें करण जौहर के अलावा आदित्य चोपड़ा , संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियावाला, एकता कपूर , भूषण कुमार और दिनेश विजया शामिल हैं।

मुजफ्फरपुर के अधिवक्ता सुधीर ओझा ने बीते 17 जून को मुजफ्फरपुर सीजेएम की अदालत में एक हलफनामा दायर किया था, जिसमें सलमान खान समेत इन सभी फिल्मी हस्तियों को सुशांत की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया गया था। लेकिन इस मामले को अदालत ने रिजेक्ट (Sushant Death Case) कर दिया था, जिसके बाद सुधीर ओझा ने डिस्ट्रिक्ट जज की अदालत में रिविजन वाद दायर किया था। डिस्ट्रिक्ट जज की अदालत में दायर रिवीजन वाद की सुनवाई करते हुए इन सबों को 7 अक्टूबर को हाज़िर होने का आदेश दिया था।

ये एक्टर बोले- मेरा करियर हो गया था खत्म, OTT ने संभाल लिया

दरअसल, 7 अक्टूबर की तारीख पर सलमान खान ने अधिवक्ता के माध्यम से हाजिरी लगाई, लेकिन ये सातों गैरहाजिर रहे। इसे देखते हुए इन सभी के खिलाफ नोटिस जारी किया गया है। अधिवक्ता सुधीर ओझा का आरोप है कि इन लोगों ने हीं सुशांत से फिल्में छीन लेने की साजिश की जिसके बाद लगातार प्रताड़ना से सुशांत डिप्रेशन में आ गए और उन्होंने खुदकुशी कर ली। एडवोकेट ओझा ने बताया कि सभी अभिययुक्त को अदालत में हाज़िर होकर अपना पक्ष रखना पड़ेगा। तभी इस मामले की जांच सही तरीके से हो पाएगा।

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। इस मामले की जांच पहले मुंबई पुलिस कर रही थी, लेकिन पटना में सुशांत के पिता द्वारा एफआईआर कराने के बाद बिहार पुलिस ने भी जांच शुरू की। बाद में सुशांत के पिता ने मुंबई पुलिस की जांच को लेकर सवाल उठाए थे। और सीबीआई जांच की मांग की थी। इसके बाद बिहार सरकार ने केंद्र को सीबीआई जांच के लिए सिफारिश की, जिसे केंद्र सरकार ने मान लिया। अब सवाल यह उठता कि जिन फिल्मी स्टार को नोटिस भेजा गया है। यह सभी समय पर कोर्ट में पेश होंगे या हमेशा की तरह इन लोगों को नोटिस जारी होता रहेगा। 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here