फिल्म अभिनेता-बीजेपी सांसद हुए कोरोना पॉजिटिव, जानें डिटेल

बीजेपी सांसद और बॉलीवुड कलाकार सनी देओल Sunny Deol कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। सनी करीब एक महीने से मनाली घूम रहे थे।

0
791
Sunny Deol
बीजेपी सांसद और बॉलीवुड कलाकार सनी देओल Sunny Deol कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। सनी करीब एक महीने से मनाली घूम रहे थे।

Mumbai: बीजेपी सांसद और बॉलीवुड कलाकार सनी देओल (Sunny Deol) कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। सनी करीब एक महीने से मनाली घूम रहे थे। इस दौरान हल्का बुखार और गले में खराश महसूस हो रही थी। जिसके बाद सनी ने कोरोना टेस्ट करवाया, उस समय सनी देओल (Sunny Deol) की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। 

करण ने फिल्ममेकर से मांगी माफी, कहा- परेशान करने का नही था इरादा

बताया जा रहा है कि मंगलवार को उनकी सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव पाई आई है। बता दें मुख्य चिकित्सा अधिकारी मंडी डॉ. देवेंद्र शर्मा ने इसकी पुष्टि की है। बता दें कि सनी देओल (Sunny Deol) को मनाली से काफी जुड़ाव है और सर्दियों में वह मनाली में ही रहते हैं। इस साल भी मुंबई में कोरोना की कहर के बीच मनाली पहुंचे हैं। 

इंटरनेट पर छाई शहनाज गिल की बोल्ड तस्वीरें, फैंस ने कुछ यूं दिया रिएक्शन

दरअसल, हाल ही में सनी देओल (Corona Positive) ने अपनी फिल्म सीक्वल का ऐलान किया है। सनी देओल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘बाबाजी के आशीर्वाद और आपके प्यार की वजह से आज हम वापस एक साथ नजर आएंगे। खुशनसीब हूं कि पापा, भाई और बेटे के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। फिल्म अपने-2 दिवाली 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।’

स्वास्थ्य सचिव ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को कुल्लू चीफ मेडिकल ऑफिसर से मिली जानकारी के आधार पर बताया कि सनी देओल (Sunny Deol) और उनके कुछ दोस्त मुम्बई के लिए रवाना होने का प्लान बना रहे थे इस बीच मंगलवार को एक्टर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। पीटीआई के अनुसार, सनी देओल ने हाल ही में मुंबई में अपने कंधे की सर्जरी करवाई थी और वह कुल्लू जिले के मनाली के पास एक फार्महाउस में रुके हुए थे। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here