Video: ..जब शूट करते वक्त अचानक खुल गई थी लक्ष्मण की धोती, फिर ऐसे शूट हुआ सीन

0
570

मुंबई: कोरोना महामारी के चलते पूरे देश में लॉकडाउन जारी है। लॉकडाउन के चलते रामानंद सागर द्वारा बनाई गई रामायण को दूरदर्शन पर प्रसारित किया गया, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। अब जबकि रामायण दूरदर्शन पर खत्म हो गई है, तो स्टार प्लस पर रामायण का प्रसारण किया जा रहा है। स्टार प्लस पर रामायण के रिपीट टेलिकास्ट को भी खूब पसंद किया जा रहा है।

शो में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी भी इससे काफी खुश हैं। वह हर एपिसोड के बाद सोशल मीडिया पर फैंस से मुखातिब होते हैं और एपिसोड से जुड़े हुए कुछ दिलचस्प किस्से शेयर करते हैं। ऐसा ही उन्होंने एक किस्सा साझा किया है, जो बेहद दिलचस्प है।

सुनील लहरी ने बताया कि- जब हम लोग रथ में बैठ आश्रम से वापस आ रहे होते हैं तो बहुत सारे लोग ऐसे होते हैं जो हमारा स्वागत कर रहे होते हैं। उस समय अचानक से ही मेरे ही पांव में मेरी धोती फंसकर खुल जाती है और अटक जाती है।

उन्होंने बताया कि गनीमत रही कि उन्होंने उस दौरान कमरबंद बांधा हुआ था, जिससे धोती पूरी तरह से नहीं खुली। तब मैंने शत्रुघन का रोल प्ले करने वाले मेरे सहकलाकार समीर को इशारा में कहा कि सम्भालो। उन्होंने पीछे से धोती को संभाल लिया और इस तरह से हमने वो सीन पूरा किया। इस सीन को हम काट नहीं सकते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here