120 देशों की सुंदरियों को पछाड़कर जमैका की टोनी ने जीता मिस वर्ल्ड 2019 का खिताब

जमैका की टोनी एन सिंह ने 120 देशों की सुंदरियों को पछाड़ते हुए मिस वर्ल्ड ब्यूटी पेजेंट 2019 का खिताब अपने नाम किया। उन्हें मेक्सिको की मिस वर्ल्ड 2018 ने मिस वर्ल्ड का ज पहनाया। ये प्रतियोगिता लंदन में आयोजित की गई। इस प्रतियोगिता में भारत की सुमन राव तीसरे स्थान पर रहीं।

0
1126

नई दिल्ली: जमैका की टोनी एन सिंह ने 120 देशों की सुंदरियों को पछाड़ते हुए मिस वर्ल्ड ब्यूटी पेजेंट 2019 का खिताब अपने नाम किया। उन्हें मेक्सिको की मिस वर्ल्ड 2018 ने मिस वर्ल्ड का ज पहनाया। ये प्रतियोगिता लंदन में आयोजित की गई। इस प्रतियोगिता में भारत की सुमन राव तीसरे स्थान पर रहीं।

मिस वर्ल्ड बनी टोनी एन सिंह की बात करें तो उन्हें सिंगिंग और ब्लॉगिंग पसंद है। भविष्य के प्रान के बारे में बात करें तो उनका सपना है कि वह डॉक्टर बनकर लोगों की सेवा करें। वह कैरेबियन स्टूडेंट्स एसोसिएशन की अध्यक्ष के तौर पर भी काम कर चुकी हैं।

वहीं, इस प्रतियोगिता की सेकेंड रनर अप रहीं सुमन राव ने मिस इंडिया 2019 का खिताब जीता था। वह एक्ट्रेस बनना चाहती हैं। एक खास बातचीत में उन्होंने कहा था कि वह अपने समुदाय में जेंडर इक्वेलिटी के मुद्दे को ग्लोबल स्तर पर उठाना चाहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here