सुशांत केस में भाजपा सांसद का बड़ा बयान, कहा ये आत्महत्या नहीं मर्डर है

सुशांत की आत्महत्या के मामले में भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी अपनी राय रखी है और कहा है कि, सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनकी हत्या हुई है।

0
316
JEE, NEET Postponed
NEET, JEE 2020 की परीक्षाएं दिवाली के बाद हो आयोजित- सुब्रमण्यम स्वामी

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या का केस सुलझने का नाम नहीं ले रहा है, आए दिन ये और भी ज्यादा उलझता जा रहा है। अब इस मामले में भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy Tweet) ने सीबीआई जांच की पहल करने को कहा है। साथ ही कहा है कि सुशांत ने  नहीं की बल्कि उनकी हत्या हुई है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने गुरुवार को एक ट्वीट किया (Subramanian Swamy Tweet) जिससे सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। बीजेपी सांसद ने ट्वीट कर बताया कि आखिर उन्हें क्यों लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है। ट्वीट (Subramanian Swamy Tweet) में उन्होंने एक डॉक्यूमेंट शेयर किया है जिसमें उन्हेंने ऐसे बिंदुओं पर प्रकाश डाला है जो हत्या की ओर इशारा करते हैं। उन्होंने इस बात को साबित करने के लिए 26 पॉइंट्स भी दिए हैं। जैसे कि सुशांत के गले पर निशान का लोकेशन, इसमें कहा गया है कि सुशांत के गले पर मिले निशान आत्महत्या की तरफ इशारा नहीं करते।

 वहीं दूसरे ट्वीट में सुब्रमण्यन स्वामी ने लिखा है कि मुंबई के मूवी माफिया ने एक महिला को ठिकाने लगाने का फैसला ले लिया ताकि एक मर्डर केस 15 करोड़ के झगड़े का केस बन जाए। मुंबई मूवी माफिया से ध्यान हटाने के लिए महिला को कुर्बान करना आसान है।

बता दें कि, सुब्रमण्यम स्वामी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी इस मामले में बात की है। उन्होंने ट्वीट कर बताया है कि, वे इस केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। उन्होंने बिहार पुलिस की भी तारीफ की है कि, उन्होंने इस मामले में एक सक्रिय भूमिका निभाने का साहस दिखाया है। उनके मुताबिक नीतीश कुमार ने भी यही इच्छा जाहिर की है कि एक्टर को न्याय मिले और दोषियों को कड़ी सजा मिले।

Sushant suicide case: नहीं होगी सीबीआई जांच, गृहमंत्री अनिल देशमुख ने किया इंकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here