सुशांत को जहर देकर मारा गया- सुब्रमण्यम स्वामी

सुब्रमण्यम स्वामी का कहना है, सुशांत की हत्या की गई है। मौत से पहले उन्हें जहर दिया गया था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि जानबूझकर उनके शव परीक्षण में देरी की गई।

0
272
Sushant Murder
सुशांत को जहर देकर मारा गया- सुब्रमण्यम स्वामी

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को दो महीने से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि, एक्टर ने आत्महत्या की थी या फिर उनकी हत्या की गई। हालांकि सीबीआई (CBI For SSR) तेजी से मामले की जांच में लगी हुई है। सुशांत के चाहने वाले लगातार इस हादसे को मर्डर (Sushant Murder) का नाम दे रहे हैं। वहीं फ़िल्मी हस्तियों से लेकर राजनेताओं ने भी इस मामले में लगातार अपने बयान दिए हैं।

CBI को केस सौंपे जाने पर सांसद संजय राउत ने कही ये बात

इसी बीच बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swami) ने गंभीर आरोप लगाए हैं। सुब्रमण्यम स्वामी का कहना है, सुशांत की हत्या (Sushant Murder) की गई है। मौत से पहले उन्हें जहर दिया गया था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि जानबूझकर उनके शव परीक्षण में देरी की गई ताकि जहर पेट में फैल जाए। सुब्रमण्यम स्वामी ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर कहा, “अब हत्यारों की शैतानी मानसिकता और उनकी पहुंच धीरे-धीरे सामने आ रही है। ऑटोप्सी में जानबूझकर देरी की गई ताकि एसएसआर के पेट में जहर पाचन तरल पदार्थ द्वारा विघटित हो जाए और उसकी पहचान न की जा सके.”

इतना ही नहीं इस दावे से पहले सुब्रमण्यम स्वामी ने इस केस में दुबई कनेक्शन का दावा किया था। सोमवार को स्वामी ने ट्वीट कर लिखा था, “जैसे एम्स के डाक्टर्स को सुनंदा पुष्कर के पेट में असली जहर मिला था। वैसा श्रीदेवी और सुशांत के केस में नहीं हुआ। सुशांत ने मौत के दिन दुबई के ड्रग डीलर अयाश खान ने उनसे मुलाकात की थी? आखिर क्यों?” इसके अलावा उन्होंने कहा था कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए हिरासत में भेजा जाना चाहिए।

सुशांत सिंह के परिवार के सदस्यों समेत सुब्रमण्यम स्वामी उन लोगों में शामिल थे, जिन्होंने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी। इस मामले में सीबीआई जांच कर रही है। अभी तक सीबीआई ने सुशांत के करीबियों और हाउस स्टाफ से पूछताछ की है। हालांकि, अभी सुशांत की गर्लफ्रेंड से पूछताछ नहीं हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here