सुशांत सिंह खुदकुशी मामले में तीन मनोचिकित्सकों के बयान हुए दर्ज

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हुई मौत की जांच के सिलसिले में तीन मनोचिकित्सकों और एक मनोवैज्ञानिक के बयान दर्ज किये हैं।

0
395
Nacrcotics Investigation
सुशांत के केस ने लिया नया मोड़, रिया की चैट मैसेज से सामने आया ड्रग एंगल

Mumbai: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में पुलिस लगातार लोगों से पूछताछ कर रही है। बीते कुछ दिनों में सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों, दोस्तों, निर्माता और निर्देशकों समेत सह-कलाकारों से पूछताछ की जा चुकी है। अब पुलिस ने इस मामले में तीन मनोचिकित्सकों (Psychiatrists) के बयान भी दर्ज किए हैं।

पैरानॉर्मल एक्सपर्ट का दावा, सुशांत की आत्मा ने दिये इन सवालों के जवाब

पुलिस के सूत्रों के मुताबिक एक मनोचिकित्सक (Psychiatrists) ने बताया है कि सुशांत सिंह को बाइपोलर डिसऑर्डर (Bipolar disorder) की बीमारी थी, जबकि बाकि डॉक्टर्स (Psychiatrists) के मुताबिक सुशांत सिंह का जीवन बेहद तनाव में बीत रहा था, लेकिन इस तनाव की वजह क्या थी, इस सवाल का जवाब कोई भी डॉक्टर नहीं दे पाया है। अब डॉक्टर्स का यही जवाब मुंबई पुलिस के लिए उलझन बढ़ा रहा है।

साइंस की भाषा मे बाइपोलर डिसऑर्डर एक ऐसी मानसिक बीमारी होती है, जिसमें मरीज के व्यवहार में बहुत तेजी से बहुत बड़े बदलाव आते है। इसे गहरा अवसाद (manic depression) भी कहा जाता है। इसमें मरीज के मन में भावनात्मक रूप से बहुत तेजी के साथ उथल पुथल होती है। वह डिप्रेशन की ओर तेजी से बढ़ने लगता है और करियर से जुड़े डिसिजन नहीं ले पाता है।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में एक और बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत को अपने डॉक्टर्स पर भी विश्वास नहीं था। वह दो से तीन बार एक डॉक्टर से मिलते थे और फिर एक नए डॉक्टर की सलह लेते थे। आखिरी बार उन्होंने जिस डॉक्टर से अपना इलाज करवाया था वह उन्हें बाइपोलर डिसऑर्डर का ट्रीटमेंट दे रहे थे। सुशांत सिंह का इलाज कर रहे लगभग सभी डॉक्टर्स का कहना है कि एक्टर सही समय पर अपनी दवाइयां नहीं ले रहे थे।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद से अभिनेत्री कंगना रनौत आए दिन कुछ ना कुछ बयान जारी कर रही है, इसी बीच हाल ही में उन्होंने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में फिल्म क्रिटीक राजीव मसंद पर आरोप लगाया था कि वह एक्टर की फिल्मों को जानबूझकर खराब रेटिंग्स देते थे। सभी चीजें पहले से प्लान की गई थीं। अब इसी सिलसिले में मुंबई पुलिस राजीव मसंद से पूछताछ करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here