अक्षय कुमार की Sooryavanshi का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, इस सीन ने किया इंप्रेस

0
911

नई दिल्ली: रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज की चौथी फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। ये फिल्म 24 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

ट्रेलर की बात करें तो ये वाकई जबरदस्त है। इस ट्रेलर में दर्शकों को वो सब कुछ देखने को मिलेगा, जो एक फिल्म को हिट कराने के लिए जरूरी होता है। 4 मिनट 15 सेकेंड के इस ट्रेलर को देखकर पूरी फिल्म की कहानी समझ आ जाती है। इस पॉवर पैक्ड ट्रेलर में सिंघम और सिंबा की भी झलक देखने को मिली है।

कहानी की बात करें तो सूर्यवंशी में अक्षय कुमार एक एंटी टेररिज्म स्क्वॉड कॉप की भूमिका में हैं, जो देश के लिए की रक्षा के लिए अपने बच्चे तक को खो देता है। फिल्म में कैटरीना ने अक्षय की पत्नी का किरदार निभाया है। रिलाज हुए ट्रेलर के अंत में सिंबा रणवीर सिंह की एंट्री होती है। उनके बाद एंट्री होती है सिंघम यानी कि अजय देवगन की, जो हर बार की तरह इस बार भी काफी धमाकेदार है।

तरण आदर्श ने सूर्यवंशी ट्रेलर को दिया ऐसा रिव्यू
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी सूर्यवंशी के ट्रेलर के रिलीज होने से पहले इसकी रिलीज डेट के बारे में और ट्रेलर के बारे में रिव्यू दिया था। उन्होंने लिखा, ‘सूर्यवंशी का ट्रेलर देखा। बेहद शानदार। रोहित शेट्टी नि: संदेह एंटरटेनमेंट के सम्राट हैं। अक्षय को एक्शन मोड में देखकर अच्छा लगा। बॉक्स ऑफिस पर सुनामी के लिए तैयार हो जाएं। ये बड़ी जीत का वादा करती है। सूर्यवंशी का ट्रेलर 4 मिनट का है। 2 मार्च 2020 को एक इवेंट में फिल्म का ट्रेलर आएगा। सिंबा, सिंघम और सूर्यवंशी ट्रेलर लॉन्च में होंगे।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here